Automobile

काफी कम बजट में मिलेगी चार्मिंग लुक वाली Mahindra Bolero की धाकड़ कार

 भारतीय बाजार में फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई गाड़ी लेने वाले ग्राहकों के लिए Mahindra फोर व्हीलर निर्माता कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली अपनी नई गाड़ी को भी पेश किया जायेगा। Mahindra कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली नई सेगमेंट में 7 सीटर वाली अपनी नई बोलोरो वाली धासू कार पेश की जाएगी।

Mahindra Bolero Features

Mahindra की ये गाड़ी के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, phone कनेक्टिविटी सिस्टम, जेबीएल साउंड सिस्टम जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। अब ये गाड़ी सेफ्टी फीचर्स में भी बहुत ही शानदार बताई जाएगी। जिसमे आपको 6 एयर बैग के साथ में और भी बहुत से सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।काफी कम बजट में मिलेगी चार्मिंग लुक वाली Mahindra Bolero की धाकड़ कार।

200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में आ गया Redmi Note 14 Pro Max का धांसू smartphone

Mahindra Bolero Engine 

Mahindra Bolero के धांसू इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये गाड़ी के अंदर धांसू इंजन का उपयोग किया जायेगा। Mahindra Bolero की ये गाड़ी 1.5 लीटर के डीजल इंजन के साथ में पेश किया जायेगा। आपको लगभग लगभग 20 km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

Mahindra Bolero Price 

Mahindra Bolero कार के रेंज की बात करें तो ये गाड़ी बहुत ही शानदार बताई जाएगी। Mahindra कंपनी ने अपनी ये Mahindra New Bolero को भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ लांच किया है। महिंद्रा की ये गाड़ी भारतीय मार्केट में 9.9 लाख बताई जा रही। काफी कम बजट में मिलेगी चार्मिंग लुक वाली Mahindra Bolero की धाकड़ कार

HD camera quality से खीचेगा धड़ाधड़ फोटू Realme P1 Pro 5G Smartphone

Back to top button