Automobile

अब मार्केट में धमाल मचाने आ गयी BMW i5 M60 xDrive, जाने शनदार फिचर्स और कीमत की जानकारी

अब मार्केट में धमाल मचाने आ गयी BMW i5 M60 xDrive, जाने शनदार फिचर्स और कीमत की जानकारीआपकी जानकारी के लिए बता दे की अब BMW India ने अपनी ऑल-इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 xDrive के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, इस गाड़ी में आपको i5 M60 xDrive में 600 bhp का शानदार पावर आउटपुट और 820 Nm का टॉर्क दिया गया है। आपको बता दे की यह इलेक्ट्रिक कार मात्र 3.8 सेकंड में ही 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

आखिर कब होंगी लॉन्च

BMW की इस गाड़ी को आने वाले महीने में यानी की, मई के महीने में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दे की कंपनी की ये प्रीमियम सेडान कंप्लीटली बिल्ट-अपगाड़ी जरिये से भारत में आने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह गाड़ी लिमिटेड कस्टमर को ही बेचा जाएँगी. इसकी डिलीवरी पूरे देश भर में मई 2024 से शुरू हो जाएँगी.

अब मार्केट में धमाल मचाने आ गयी BMW i5 M60 xDrive, जाने शनदार फिचर्स और कीमत की जानकारी

यह भी पढ़िए:- Post Office की सुपरहिट स्‍कीम में हर मंथ 700 रुपये जमा करने पर कमाएं हजारों रुपये जाने प्रोसेस

BMW i5 M60 xDrive की बैटरी, मोटर और रेंज

अगर इसके बैटरी, मोटर और रेंज की बात की जाये तो इसमें आपको BMW i5 M60 xDrive में 600 bhp का दमदार पावर आउटपुट और 820 Nm का टॉर्क दिया जाता है। यह गाड़ी मात्र 3.8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है, आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस इलेक्ट्रि कार में हाई कैपेसिटी बैटरी से लैस है, जो WLTP साइकिल के अंतर्गत एक बार चार्ज करने पर 516 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है. इसके अलावा इस कार में बैटरी, मोटर और रेंज क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त दी गयी है.

कंपनी के नए इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की BMW कंपनी भारतीय बाजार में बीएमडब्ल्यू आई7, बीएमडब्ल्यू आईएक्स, बीएमडब्ल्यू आई4, बीएमडब्ल्यू आईएक्स1 और मिनी एसई जैसे मॉडल ही बेचती है। शायद अब लगता है कि i5 M60 xDrive की शुरूआत होने से भारतीय मार्किट में अब इलेक्ट्रिक लग्जरी कार बाजार में बीएमडब्ल्यू ग्रुप भी भारत में अपनी पहचान और मजबूत बना सकेंगे.

यह भी पढ़िए:- Google के इस फोन को खरीदें बिल्कुल सस्ते में,मिल रहे जबरदस्त डिस्काउंट,देखें डिटेल

 

Back to top button