Automobile

कम खर्च में ज्यादा मज़ा, 36 किलोमीटर का माइलेज और ढेर सारे फीचर्स, जाने कीमत

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में सबसे ज्यादा मारुती की कार को पसंद किया जाता है , सहर हो या गांव हर जगह मारुती की कार की देखि जा सकती है , और इंडिया में मारुति सुजुकी, जो कि देश की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी है, अब जल्द ही कंपनी नई सेलेरियो को, जो मॉडर्न स्पेसिफिकेशन्स और शानदार फीचर्स से लैस है. उसको लांच कर सकता है , आइये जानते है इसके बारे में

कम खर्च में ज्यादा मज़ा, 36 किलोमीटर का माइलेज और ढेर सारे फीचर्स, जाने कीमत

नई सेलेरियो के फीचर्स की बात करें तो मारुति आपको निराश नहीं करेगी. इस कार में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, पावर विंडोज, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयरबैग्स, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी कई जबरदस्त सुविधाएं मिलेंगी. यानी कमाल की माइलेज वाली इस अफोर्डेबल कार में आपको मिलेंगे शानदार फीचर्स भी

ये तो हुए नई सेलेरियो के कुछ लेटेस्ट फीचर्स, लेकिन गाड़ी की असल ताकत तो इसके इंजन में ही होती है. तो चलिए अब इसके इंजन के बारे में जानते हैं.

नई सेलेरियो में आपको 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा. साथ ही, मारुति इस कार के सीएनजी वेरिएंट को भी बाजार में उतारेगी. माइलेज के बारे में बात करें तो पेट्रोल वेरिएंट में ये कार 25 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में 36 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की माइलेज देने में सक्षम है. इस तरह से नई सेलेरियो ना सिर्फ आपको शानदार फीचर्स और आरामदेह सफर का साथ देगी, बल्कि आपके पैसे भी बचाएगी.

Read more : Oppo और Vivo की डिमांड को कम करेगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

मारुति ने अपनी इस धांसू कार को भारतीय बाजार में खासतौर से बजट सेगमेंट में ही पेश किया है. अगर आप भी एक नई मारुति सेलेरियो कार खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.73 लाख रुपये से शुरू होती है.

कम खर्च में ज्यादा मज़ा, 36 किलोमीटर का माइलेज और ढेर सारे फीचर्स, जाने कीमत

तो देर किस बात की है, अगर आप कम बजट में एक शानदार फैमिली कार की तलाश में हैं, तो नई मारुति सेलेरियो आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

Back to top button