Automobile

Mahindra के होश उड़ा देगा Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू इंजन

Mahindra के होश उड़ा देगा Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू इंजन

Mahindra के होश उड़ा देगा Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू इंजन। Toyota ने भारत में अपनी नई SUV, Corolla Cross को पेश कर दिया है। यह SUV XUV 700 को कड़ी टक्कर दे सकती है। Corolla Cross में एक आधुनिक डिज़ाइन, हाइब्रिड इंजन और एडवांस फीचर्स प्रदान किये  गए हैं।जानकरी के मुताबिक दे की यदि आप कोई कार खरीदना चाहते हो तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आइये जानते है इसके कीमत और खासियत के बारे में..

Mahindra के होश उड़ा देगा Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू इंजन

Toyota Corolla Cross SUV Features

बता दे कि New Toyota Corolla Cross SUV में कई आधुनिक फीचर्स प्रदान किये गए हैं, इसके साथ ही एक 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, वॉयस कमांड और वायरलेस चार्जिंग ब्प्रदान किया हैं। इतना ही नहीं 10.5-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो स्पीड, आरपीएम, फ्यूल लेवल और अन्य फीचर्स प्रदान किये गया है।

ये भी पढ़े: 50MP का प्राइमरी सेंसर और 5000mAh की सॉलिड बैटरी वाले Vivo स्मार्टफोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट,देखे

बता दे की Corolla Cross में, क्रूज़ कंट्रोल, लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे आराम और सुविधा के फीचर्स, एयर बैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे सुरक्षा फीचर्स प्रदान गए है

Toyota Corolla Cross SUV Engine

बता दे की Toyota Corolla Cross SUV में एक 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन प्रदान किया गया है।  जो 128bhp की पावर और 142Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर काम करता है जो 72bhp की पावर और 163Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस संयुक्त इंजन का कुल पावर आउटपुट 197bhp प्रदान किया गया है। इसके साथ ही 26.3 kmpl का माइलेज प्रदान किया जाता है।

ये भी पढ़े: 170 KM की तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Birla JF की धांसू Electric Bike गजब के फीचर्स देख हुई लोग दीवाने

Toyota Corolla Cross SUV Price

Mahindra के होश उड़ा देगा Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू इंजन। बता दे की Toyota Corolla Cross SUV की प्राइस ₹15.46 लाख से शुरू होती है। यह SUV दो वेरिएंट्स, G और V में प्रदान की गई है।यदि आप कोई कार खरीदना चाहते हो तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है

Back to top button