Automobile

Honda Activa का गजब का क्रेज ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भूचाल,देखे झक्कास फीचर्स का तालमेल

Honda Activa का गजब का क्रेज ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भूचाल,देखे झक्कास फीचर्स का तालमेल, भारतीय बाजार में सबसे जायद बिकनेवाली हौंडा एक्टिवा का गजब का क्रेज है तो आइये आज हम आपको इस स्कूटर के बारे में बताते है पूरी डिटेल तो बने रहिये अंत तक-

Honda Activa का गजब का क्रेज ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भूचाल,देखे झक्कास फीचर्स का तालमेल

Read Also: Oppo और Vivo की अहमियत को कम करने आया Samsung का पावरफुल स्मार्टफोन,देखे कीमत और फीचर्स

होंडा एक्टिवा 6जी की कीमत (Honda Activa 6G price)
होंडा एक्टिवा 6G को भारतीय बाजार में चार अलग-अलग और नौ रंगों में पेश किया गया है होंडा एक्टिवा 6G की शुरुआती कीमत 88,819 रुपये से लेकर 95,369 रुपये है। ये है दिल्ली की ऑन रोड कीमत।

होंडा एक्टिवा 6जी ईएमआई प्लान (Honda Activa 6G EMI Plan)
होंडा एक्टिवा 6जी के लिए सबसे पहले आपको 20,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा, जिसके बाद आपको हर महीने 2,600 रुपये की वैल्यूएशन को जमा करना होगा, जो 12% की ब्याज दर से 3 साल के लिए जरूरी हो जाएगा। ध्यान दें यह एमी प्लान आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकता है। इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप अपने मोटरसाइकिल शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

Honda Activa का गजब का क्रेज ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भूचाल,देखे झक्कास फीचर्स का तालमेल

होंडा एक्टिवा 6जी के फीचर्स (Features of Honda Activa 6G)
होंडा एक्टिवा 6जी की विशिष्टता सूची में एक ऑल-एस्केलटॉर 6G की विशेषता है, जिसमें स्पीडोमीटर, टॉर्च, टॉर्च और खतरनाक चेतावनी जैसे फीचर्स देखे जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक इंजन स्पीड स्टॉप स्विच, एक साइलेंट स्टार और वॉजिटेड हेडलाइट की सुविधा दी गई है।

होंडा एक्टिवा 6G इंजन (Honda Activa 6G Engine)
होंडा एक्टिवा 6जी के इंजन की बात करें तो इसमें 109.51 सीसी, सिंगल सिग्नल इंजन है। जो 8,000 एआरएम पर 7.73 बीएचपी की पावर और 5,500 एआरएम पर 8.9 एनएम की पावर जनरेट करता है। अगर आप इसके बारे में बात कर रहे हैं तो इसमें 47 किमी प्रति लीटर का नुकसान है।

होंडा एक्टिवा 6जी सस्पेंशन और ब्रेक (Honda Activa 6G Suspension and Brakes)
होंडा एक्टिवा 6जी के ड्रॉप डाउन शेड में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ सिंगल प्रिलोड एडजेस्ट एंगल शॉर्क एब्जॉर्बर द्वारा संचालित किया जाता है। इसके ब्रेकिंग कार्य को करने के लिए आगे और पीछे दोनों तरफ 130 मिमी ड्रम ब्रेक जोड़े गए हैं!

Back to top button