लाइफस्टाइल/फैशन

स्टाइलिश और बेस्ट क्वालिटी वाले Dining Table के Latest Designs घर को देंगे मॉर्डन और एस्थेटिक लुक, जाने ऑफर

स्टाइलिश और बेस्ट क्वालिटी वाले Dining Table के Latest Designs घर को देंगे मॉर्डन और एस्थेटिक लुक, जाने ऑफर

स्टाइलिश और बेस्ट क्वालिटी वाले Dining Table के Latest Designs घर को देंगे मॉर्डन और एस्थेटिक लुक, जाने ऑफर अब खाना खाने में आएगा मजा और घर को मिलेगा मॉडर्न लुक बढ़िया क्वालिटी और लेटेस्ट डिजाइन की Dining Table घर के लिए बेस्ट ऑप्शन

यह भी पढ़े : श्वेता तिवारी की हाॅट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा हाई ,देखे तस्वीरें

स्टाइलिश और बेस्ट क्वालिटी वाले Dining Table के Latest Designs घर को देंगे मॉर्डन और एस्थेटिक लुक, जाने ऑफर

डाइनिंग टेबल के लेटेस्ट डिज़ाइन जो घर को दे एक मॉडर्न और स्टाइलिश लुक। डाइनिंग टेबल के एक से बढ़के एक नए-नए डिजाइन की डाइनिंग टेबल के बेहतरीन ऑप्शन आज हम आपके साथस शेयर करेंगे जो आपके घर के लिए होंगे बेस्ट ,इन ऑप्शन में से आप अपने घर के लिए पसंदीदा चुनिए Dining Table Design को चुन सकते है।

लेटेस्ट डिजाइन की डाइनिंग टेबल के ऑप्शन सभी डाइनिंग सेट शीशम वुड से तैयार किये गए है, और मजबूती की गारंटी के साथ सालों तक चलने वाले है। अगर आप बड़ी फॅमिली के लिए ये डाइनिंग टेबल 6 सीटर डाइनिंग सेट को खरीदना का सोच रहें है ,तो यहा देखे बेस्ट ऑप्शन

LIZZAWOOD® डाइनिंग टेबल- 33%

यह वॉलनट कलर की डाइनिंग सेट स्टाइलिश और यूनिक है ,इसका प्रोडक्ट और मटेरियल बेस्ट क्वालिटी का है जो यह Dining Table 6 Seater शीशम वुड से तैयार किया गया है।

इस डाइनिंग टेबल को घर पर आये खास मेहमानो के लिए अपने ऑप्शन रख सकते है जो कम्फर्ट और स्टाइलिश में रहेगा सबसे आगे। इसकी चेयर में वाइट कुशनहै। वॉलनट और वाइट का यह कॉम्बिनेशन आपके घर को देगा मॉडर्न लुक देता है । इसकी कीमत पर आपको मिलती है 33 %तक की छूट जिसे आप अपना बना सकते है मात्र 26,899 रूपये में ।

ड्रिफ्टिंगवुड महाराजा डाइनिंग टेबल- 51%

शीशम वुड से तैयार की गयी यह डाइनिंग टेबल आपके घर को क्लासी और स्टाइलिश लुक देंगी , कलर इसका काफी यूनिक है, हनी फिनिश कलर इसे स्टाइलिश लुक देता है। साथ में कुशन चेयर  है। कुशन कलर क्रीम है जो हनी कलर के साथ परफेक्ट है।

टेबल की डेप्थ 29 इंच और चेयर की डेप्थ 34 इंच की है। घर में आसानी से एडजस्ट होने वाला  यह 6 Seater Dining Table घर को देगा न्यू यूनिक और स्टाइलिश लुक। इसकी कीमत की बात करे तो इस्पे आपको मिलती है पुरे 51 %तक की छूट जिसे आप खरीद सकेंगे मात्र 21,849 रूपये में।

यह भी पढ़े : Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक

Back to top button