लाइफस्टाइल/फैशन

Bata Shoes For Women : समर सीजन में अपने पैरो के लिए चुने एक कम्फर्ट और स्टाइलिश शूज ,देखे ऑप्शन 

Bata Shoes For Women : समर सीजन में अपने पैरो के लिए चुने एक कम्फर्ट और स्टाइलिश शूज ,देखे ऑप्शन 

Bata Shoes For Women : समर सीजन में अपने पैरो के लिए चुने एक कम्फर्ट और स्टाइलिश शूज ,देखे ऑप्शन अब चप्पल-सैंडल छोड़ों ! ये Bata Shoes For Women हैं समर सीजन के लिए बेस्ट ऑप्शन जो किफायती दामों में स्टाइलिश लुक देंगे।

यह भी पढ़े : बड़ा हादसा: नामांकरण संस्कार में जा रहे चार लोगों को ट्रक ने लिया चपेट में, चारों की मौके पर ही गयी जान

Bata Shoes For Women : समर सीजन में अपने पैरो के लिए चुने एक कम्फर्ट और स्टाइलिश शूज ,देखे ऑप्शन

BATA शूज बढ़िया क्वालिटी की फुटवियर होने की वजह से यह काफी ट्रेंड में है ,और इसे काफी पसंद भी किया जाता है। इसके डिज़ाइन और कम्फर्ट की वजह से लोगों ने इसको काफी पसंद करना शुरू कर दिया है । ये क्वालिटी में ही बेस्ट नहीं है बल्कि पहनने में भी काफी कम्फर्ट और सॉफ्ट है ,  जिसे आप बिना परेशां हुए इसे पूरा दिन आराम से पहन सकती हैं।

पार्टी और ऑफिस में रहना हैं पूरा दिन कम्फर्ट तो इन बाटा शूज को अभी अमेजन से आर्डर करे  ,  ये बाटा शूज आपको हर जगह कॉम्प्लिमेंट लुक देता है। और आप इन Sneaker Shoes को जीन्स से लेकर कुर्ती तक काफी कम्फर्टेबली पहन सकते यही।  यह काफी किफायती दामों में उपलब्ध है ,जिसे खरीदना काफी आसान होगा ।

बाटा विमेंस हार्ट्स बैलेरीना ई स्नीकर

बाटा का स्नीकर पिंक के अलावा ब्लू और कई कलर में देखने को मिल जाएगे , इस Sneaker Shoes को अपनी हर ड्रेस के साथ मैच करके पहन सकते है जो काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देता है। और यह पैरों के आर पार हवा देता है।

इसमें आपको कई साइज और डिज़ाइन कलर ऑप्शन मिल जायेगे , यह Woman Shoes आपको काफी किफायती दामों पर उपलब्ध हो जायगा जिसकी कीमत मात्र 356 रूपये है।

बाटा डेज़ी स्नीकर

बाटा का यह स्नीकर शूज आपको बहुत ही प्यारे डिजाइन में देखने को मिल जायेगा ,जो काफी स्टाइलिश और यूनिक लुक देता है। इस बाटा Woman Shoes में आपको कई साइज और कलर ऑप्शन मिल जायेगे। जिसमें से आप किसी को भी अपने स्टाइल और कम्फर्ट के लिए चुन सकती है।

पुल-ऑन क्लोजर टाइप इस बाटा शूज का वजन कम होने की वजह से आप इस Sneaker Shoes को पूरा दिन कम्फर्टेबली पहन सकती है ,इनकी कीमत लगभग 449 रूपये है।

यह भी पढ़े :Amazon Sale : Samsung 4k Smart TV को ऑफर् में घर लाने का एक सुनहरा मौका

Back to top button