लाइफस्टाइल/फैशन

गर्मियों में अपने डेली लाइफस्टाइल में एड करे इन सॉफ्ट Cotton Kurti को जो देंगी मखमली और कम्फर्ट एहसास

गर्मियों में अपने डेली लाइफस्टाइल में एड करे इन सॉफ्ट Cotton Kurti को जो देंगी मखमली और कम्फर्ट एहसास

गर्मियों में अपने डेली लाइफस्टाइल में एड करे इन सॉफ्ट Cotton Kurti को जो देंगी मखमली और कम्फर्ट एहसास गर्मियों में लाइटवेट और कंफर्टेबल Cotton Kurtas है सबसे बेस्ट जो सोफी सॉफ्ट फैब्रिक है ,इसे आप अपने रोजाना यूज में पहन सकती है ,देखें लेटेस्ट ऑप्शन  जिनकी शुरुआती कीमत है मात्र 455रूपये है।

यह भी पढ़े : हाई स्पीड और क़्वालिटी वाली Suzuki को मात देगी Tata Mini देखे लुक और फीचर्स

गर्मियों में अपने डेली लाइफस्टाइल में एड करे इन सॉफ्ट Cotton Kurti को जो देंगी मखमली और कम्फर्ट एहसास

गर्मियों का सीजन शुरू होते ही लड़कियों की फैशन परेड चारों तरफ से शुरू हो जाती है , और फैशन के चक्कर में लड़कियां भीषण गर्मी में भी अनकंफर्टेबल कपड़े कैरी करती हैं। मगर अब आप गर्मी में अपने स्टाइल और कंफर्ट दोनों को मेनटेन रख सकेंगे इन लेटेस्ट कुरता सेट के संग वो भी बिना हजारों रुपये खर्च किए। अमेजन के बेस्ट सेलिंग Cotton Kurtas For Women के सबसे ट्रेंडी और बजट फ्रेंडली ऑप्शन आपको देखने को मिल जायेगे।

अमेजन पर women fashion की सबसे ट्रेंडी कॉटन फैब्रिक वाले कुर्ते मात्र 455रूपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध हैं। इन कुर्तों के फैब्रिक व इनके प्रिंट्स दोनों ही काफी सिंपल और अट्रैक्टिव है। यह गर्मियों में स्टाइलिश लुक के साथ साथ कंफर्टेबल है।

गर्मियों में मोटे और भारी एम्ब्रॉयडरी वाले सूट पहनकर आप अनकंफर्टेबल महसूस करते हैं तो  आज हम आपके साथ शेयर करेंगे  ट्रेंडी कॉटन फैब्रिक से बने कुर्ता सेट जो काफी लाइट वेट और सॉफ्ट है।  अमेजन में आपको ट्रेंडी व यूनिक डिजाइन के ऑप्शन देखने मिल जाएंगे।

कॉटन कुर्ता पैंट विथ दुपट्टा सेट

गर्मियों में पहनने के लिए कंफर्टेबल व स्टाइलिश सलवाल सूट का कॉम्बो ढूंढ रहे है तो इस कॉटन कुर्ता सेट को अपने समर वार्डरोब का हिस्सा बना ले।  यह कॉटन कुर्ता सेट व्हाइट और ब्लू कलर कॉम्बिनेशन में है। साथ ही इस Cotton Suit Set में आपको 100% कॉटन फैब्रिक से बना काल्फ लैंग्थ कुर्ता, अफगानी स्टाइल सलवार और एक बड़े साइज का दुपट्टा भी मिलता है।

कॉटन कुर्ता सेट पर आपको बहुत ही खूबसूरत प्रिंट्स में देखने  को मिल जायेगे , जो लुक को इन्हैंस करता हैं। यह काफी लाइटवेट है व इसका मैटरियल भी सॉफ्ट है।इसकी कीमत लगभग 799 रूपये तक है।

एनी डिज़ाइनर कॉटन कुर्ता

एक ट्रेंडी कुर्ता सेट जो कम्फर्ट और लाइट वेट हो और साथ ही  स्टाइल भी मेनटेन करे व गर्मियों में कंफर्ट से भी सौदेबाजी ना करनी पड़े तो आप इस रेड कलर कुर्ता पैंट सेट को आपको जरूर ट्राई करना चाहिए ,इस कुर्ता सेट प्रिंटेड डिजाइन में है , इसे घर में आसानी से धुला जा सकता है। वहीं यह Cotton Suit Set बिना दुपट्टे के आता है व इसकी कुर्ती काल्फ लैंग्थ का है।

यह कुर्ता काफी प्रिमियम कॉटन फैब्रिक से तैयार किया गया है , इसका रंग पक्का है, जो धुलने पर भी फेड नहीं होता है। इस कुर्ते के साथ आपको लूज फिटिंग वाली पैंट के साथ मिलता है जो कि पहनने में काफी आरामदायक है। इसकी कीमत मात्र 455 रूपये है।

यह भी पढ़े : Bullet को माँ की ममता याद दिलाएगी Keeway की कतई जहर बाइक,दमदार इंजन ने लूटा जिगर

Back to top button