Technology

Amazon Sale : Samsung 4k Smart TV को ऑफर् में घर लाने का एक सुनहरा मौका

Amazon Sale : Samsung 4k Smart TV को ऑफर् में घर लाने का एक सुनहरा मौका

Amazon Sale : Samsung 4k Smart TV को ऑफर् में घर लाने का एक सुनहरा मौका इस सेल में आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जाता है। मतलब आप अपने पुराने टीवी को बेचकर, कुछ पैसे लगाकर नई टीवी खरीद सकते है। आज हम आपके साथ शेयर करेंगे सैमसंग की बेस्ट टीवी जो आपके मनोरजन को दो गुना बढ़ा देंगी।

यह भी पढ़े :पहले जमकर पीटने लगा फिर पत्नी को दिनदहाड़े फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश…वीडियो वायरल होने पर…

Amazon Sale : Samsung 4k Smart TV को ऑफर् में घर लाने का एक सुनहरा मौका

अमेजन फिर एक बार अपने ग्राहकों पर ऑफर्स की बरसात कर रहा है। जिसमे इस सेल पर आप स्मार्ट टीवी, एसी, कूलर जैसे हैवी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को शानदार ऑफर्स पर आर्डर कर सकते है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर सैमसंग ब्रांड का 55 इंच का टीवी पर आपको धमाकेदार छूट मिलती है। इसमें एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

अमेजन इंडिया पर आप सैमसंग के 55 इंच वाले टीवी को पूरे 39% तक के डिस्काउंट पर आसानी से खरीद सकते है।   ये टीवी मॉडल्स 4k रिजॉल्यूशन के साथ आती हैं और इनकी पिक्चर क्वालिटी भी काफी जबरदस्त देखने को मिलती है। साउंड आउटपुट के मामले में यह टीवी टॉप हैं।

आपने सैमसंग का 55 इंच का टीवी खरीदने का सोच रहे यही तो आज हम आपको इसके कीमत से लेकर डिज़ाइन और फाइटर्स के बारे में शेयर करेंगे और साथ ही प्रत्येक टीवी मॉडल्स पर मिलने वाली छूट के बारे आपको बतायेगे जिससे आपको एक अछि टीवी लेने में कोई परेशानी न हो। आप इन टीवी को EMI पर भी खरीद सकते है।

सैमसंग एलईडी टीवी

सैमसंग के 55 इंच वाली इस एलईडी टीवी की बात की जाये तो यह अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आती है और इस पर आपको 4K रिजॉल्यूशन में पिक्चर क्वालिटी देखने को जाएगी।  नेटफ्लिक्स, जी5, सोनी लिव, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी चैनल को सपोर्ट करने में यह काफी हेल्पफुल है।  Amazon Deals पर इस टीवी पर आपको  27% की छूट मिलती है ,जिसे आप 49,990 रूपये में खरीद सकते यही।

इस टीवी की रिफ्रेश रेट 50 हर्ज है और ये 20 वॉट का साउंड आउटपुट देने में सक्षम है। सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट भी दिया गया है।

सैमसंग 138 सेमी स्मार्ट एलईडी टीवी

एआई अपस्केल क्वांटम डॉट के साथ सैमसंग टीवी में 100% कलर वॉल्यूम देखने को मिल जाएगी । इस टीवी का साउंड आउटपुट 20 वॉट है , Amazon Deals पर आपको पुरे 22% तक का डिस्काउंट मिलता है। जिसकी कीमत 66,990रूपये है।

इस टीवी में बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट, स्क्रीन मिररिंग, यूनिवर्सल गाइड, मीडिया होम, टैप व्यू, मोबाइल कैमरा सपोर्ट, एआई स्पीकर, आसान सेटअप, ऐप कास्टिंग, वायरलेस डीएक्स, स्मार्टथिंग्स, स्मार्ट हब, आईओटी सेंसर, वेब ब्राउज़र जैसे कई शानदार स्पेशल फीचर्स शामिल किये गए हैं।

यह भी पढ़े : V Neck Suit Design : ये ट्रेंडिंग और स्टाइलिश V Neck Suit Design के आगे फीके पड़ेगे वेस्टर्न वियर, देखे डिज़ाइन 

Back to top button