Technology

इन Washing Machine से करें मिनटों में कपड़ों की धुलाई, जिद्दी से जिद्दी दाग़ भी हो जायेगे गायब

आजकल हर घरों में Washing Machine एक जरूरत सी बन चुकी हैं। इनसे कम समय में कपड़ों की सफाई भी आसानी से हो जाती है और ज्यादा बिजली की खपत भी नहीं होती है। ऐसे में आपको Amazon Deals की ओर से क्लीयरेंस स्टोर पर इन वाशिंग मशीन पर ऑफर्स मिल रहे है।

इन Washing Machine से करें मिनटों में कपड़ों की धुलाई, जिद्दी से जिद्दी दाग़ भी हो जायेगे गायब

Read more: रोहित शर्मा होंगे कप्तान,हार्दिक पांड्या की होगी छुट्टी, मनोज तिवारी ने कही बड़ी बात, जाने ये अपडेट

जहां आप टॉप ब्रैंड्स LG, Samsung, Bosch और Whirlpool जैसी वॉशिंग मशीन को 30% से 40% तक की छूट पर खरीद सकते है। इसके अलावा और भी बचत के लिए इसमें एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

LG 6.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing मशीन

बिल्टइन हीटर वाली यह Fully Automatic Washing Machine आपको शानदार डिस्काउंट पर खरीदने को मिल रही है। इससे कपड़ों की होने वाली धुलाई के बाद कपड़े बिलकुल चमचम करते है। टच पैनल वाली इस मशीन को आपको बार-बार बटन दबाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसे आप 34% डिस्काउंट में खरीदकर घर ला सकते है।

Samsung 7 kg 5 Star Fully-Automatic Washing मशीन

ये एक 5 स्टार रेटिंग वाली Fully Automatic Washing Machine है। ये व्हाइट कलर के साथ आता है, जिसमें 15 मिनट का क्विक वाशिंग प्रोग्राम भी मिलता है जो हल्के गंदे हुए कपड़ों को तुरंत धोने के लिए बेस्ट है। इसे आप डिस्काउंट ऑफर के साथ कम दाम में खरीद सकते है।

IFB 5 Star Fully Automatic Front Loaded मशीन

व्हाइट और ब्लैक कलर बॉडी वाली इस Fully Automatic Washing Machine में 2X पॉवर स्टीम दिया गया है। इनबिल्ट हीटर वाली इस वॉशिंग मशीन पर आपको 4 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वॉरंटी मिल रही है। इस मशीन में 99.99% जर्म्स फ्री वॉश और कई मल्टिपल वॉश प्रोग्राम मिलेंगे। साथ ही ये वोल्टेज प्रोटेक्शन और ऑटो रीस्टार्ट ऑप्शन के साथ 6kg में आती है।

इन Washing Machine से करें मिनटों में कपड़ों की धुलाई, जिद्दी से जिद्दी दाग़ भी हो जायेगे गायब

Read more: अगर आप भी है भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक तो हो जाए सावधान!बैंक ने बंद की ये सुविधा

तो अब बिना परेशानी के आप कम बिजली खर्च में ही कपड़ों को धो सकते हैं। अगर आप ऑफिस जाते हैं तो आपके लिए हफ्तेभर के पड़े धोना अब और भी आसान हो गया है। फिर बिना किसी देरी के जल्दी से इन ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन को सस्ती कीमत में खरीद लाएं। वरना आने वाले समय में इसके दाम और भी बढ़ सकते हैं।

Back to top button