Technology

मार्केट हिलाने आ गया दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल Nubia Flip 5G स्मार्टफोन , जाने कीमत और फीचर्स

मार्केट हिलाने आ गया दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल Nubia Flip 5G स्मार्टफोन , जाने कीमत और फीचर्स की जानकारी. आपको बता दे की नूबिया का यह 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 5 जैसे डिजाइन के साथ आता है, जो की मेन फोल्डेबल डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट देता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नूबिया कंपनी ने फाइनली अपना नया Nubia Flip 5G मार्केट में लॉन्च कर दिया है, आपको बता दे की नूबिया का ये स्मार्टफोन दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है. मार्केट में यह स्मार्टफोन आपको 16 अप्रैल को बेचा जाने वाला है.

मार्केट हिलाने आ गया दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल Nubia Flip 5G स्मार्टफोन , जाने कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़िए:-Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई

नूबिया के इस फ्लिप फोन फीचर्स

डिस्प्ले

अगर इसके फीचर्स की बात करे नूबिया के इस फोन में आपको 6.9 इंच की OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो की 1188 x 2790 पिक्सल को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही 1.43 इंच का एक छोटा और सेकेंडरी डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. नूबिया का यह स्मार्टफोन आपको Samsung Galaxy Z Flip 5 जैसे डिजाइन में देखने को मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन का मेन फोल्डेबल डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को तगड़ा सपोर्ट करता है.

कैमरा

अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको इसके पिछले हिस्से में गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो की दो कैमरा सेंसर्स में आता हैं. इसमें आपको 50MP का मेन कैमरा का दिया है, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएंगे .

मार्केट हिलाने आ गया दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल Nubia Flip 5G स्मार्टफोन , जाने कीमत और फीचर्स

बैटरी

इसके अलावा Nubia Flip 5G में आपको 4,310mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग भी दिया जा रहा है.

प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नूबिया का पहला फ्लिप स्मार्टफोन होंगे की , जो Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर पर तगड़ा काम करता है. इस फ्लिप स्मार्टफोन में आपको Dual Rail Suspended Hinge के साथ देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़िए:-  महिलाओं की चमकी किस्मत अब हर मंथ Mahila Samman Yojana के तहत मिलेंगे 1000 रुपये की सहायता राशि करें आवेदन

नूबिया के इस फ्लिप फोन कीमत

आपको बता दे की चीन में Nubia Flip 5G के दो वेरिएंट लॉन्च किए जा चुके है, जो की 8जीबी रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 2999 युआन (लगभग 34 हजार 500 रुपये) है, और 12GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाले की कीमत 3699 युआन (लगभग 42 हजार 500 रुपये) है, इसके अलावायह स्मार्टफोन आपको तीन कलर ऑप्शन कैरेमल, मिल्क टी और टैरो ऑप्शन में देखने को मिल जायेगा.

 

 

 

 

Back to top button