Technology

6 हजार वाले boAT Airdopes मिल रहे मात्र 1300 रूपये में, जल्दी करें ऑडर

6 हजार वाले boAT Airdopes मिल रहे मात्र 1300 रूपये में, जल्दी करें ऑडर. जैसा की आप सभी तो जानते ही होंगे की boAT Airdopes डिजाइन से लेकर साउंड क्वालिटी में भी बहुत जबरदस्त होते हैं। आप भी इसे दबी ही आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। कनेक्टिविटी से लेकर साउंड क्वालिटी तक ये बहुत ही शानदार होते है.

आपको बता दे की boAT के प्रोडक्ट्स काफी अच्छे और बहुत ही जबरदस्त साबित होते हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई अच्छा प्रोडक्ट कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपको इस पर चल रहे ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी बताने वाले है. आर्टिकल के अंत तक बने रहे.

6 हजार वाले boAT Airdopes मिल रहे मात्र 1300 रूपये में, जल्दी करें ऑडर

यह भी पढ़िए:- Toyota Fortuner की पुंगी बजाने आ रही Tata Safari Facelift, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

boAt Airdopes TWS Earbuds

आपकी जानकारी के लिए बता दे boAT के इस प्रोडक्ट की कीमत 5,990 रूपये है. आप इसे 78 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 1,299 रूपये मे बड़ी ही आसानी से खरीद सकते है.यदि आप इसे अभी ऑडर करते है तो आपको 60 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया जाता है। ये ENx टेक्नोलॉजी के साथ भी दिया जाता है, इसमें आपको 11mm ड्राइवर्स की सुविधा भी देखने को मिल रही है.

boAt Immortal 121

आपको बता दे को boAT की तरफ से इन बड्स को कुछ समय पहले ही पेश किया था. boAT के इस प्रोडक्ट की कीमत 3,499 रुपए है और आप इसे 57% डिस्काउंट के बाद मात्र 1,499 रुपए में खरीद सकते है। boAT के इस प्रोडक्ट मे आपको अलग से लाइट्स भी दिए जाते है.

यह भी पढ़िए:- मार्केट में तहलका मचाने आ गया Hyundai Grand i10 Nios का नया Corporate वेरिएंट, जाने शानदार फीचर्स और कीमत की जानकारी

अगर आप भी अपने लिए अच्छे Airdopes लेने की सोच रहे है, तो boAT का यह प्रोडक्ट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Back to top button