Technology

iphone के टापरे बिकवा देगा ये 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Redmi Note 14 Pro Max का जबरदस्त smartphone

आज के टाइम अब सभी कंपनियां इंडियन मार्केट में अपने रॉयल और लग्जरी लुक के साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाले smartphone लाने की होड़ में लगी हुई है। जिसमें से एक नाम Redmi का भी बताया जा रहा है। Redmi phone निर्माता कंपनी आमतौर पर अपने लग्जरी कैमरे और रॉयल लुक वाले phone के लिए जानी जाती है। ऐसे में Redmi कंपनी मार्केट में अपना सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन Redmi Note 14 Pro Max लॉन्च कर रही है।

Redmi Note 14 Pro Max camera quality

Redmi Note 14 Pro Max smartphone के अंदर आपको 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया जायेगा। जिसके सिवाय आपको एक 32 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और दूसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जायेगा।उसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जायेगा।iphone के टापरे बिकवा देगा ये 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Redmi Note 14 Pro Max का जबरदस्त smartphone .

Vivo और Samsung का जीना हराम करने आ गया Nokia का 5g smartphone धांसू कैमरा कॉलिटी के साथ

Redmi Note 14 Pro Max Features

Redmi Note 14 Pro Max smartphone के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आपको Snapdragon का लेटेस्ट 5G प्रोसेसर सपोर्ट भी मिल सकता है। उसके साथ ही आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। Redmi Note 14 Pro Max phone में 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया जायेगा।

Redmi Note 14 Pro Max Battery

Redmi Note 14 Pro Max smartphone के बैटरी बैकअप के बारे में बताएं तो आपको 8000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। जिसके सिवाय आपको भी इसे चार्ज करने के लिए आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी दिए जायेगे।

झक्कास फीचर्स के साथ Ertiga की बत्ती बुझाने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की जबरदस्त कार

Redmi Note 14 Pro Max price

Redmi Note 14 Pro Max smartphone के रेंज की अगर बात करे तो आपको इसकी अनुमानित रेंज 36999 रुपये बताई जा रही है।कंपनी की ओर से अब ये smartphone की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। iphone के टापरे बिकवा देगा ये 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Redmi Note 14 Pro Max का जबरदस्त smartphone

Back to top button