Business

Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई

आप सभी जानते ही होंगे की भारत देश में ऐसे बहुत से लोग हैं जो कि 9 टू 5 की नौकरी से बोर हो चुके  और बिजनेस की और रूख कर रहे ऐसे में आप किसी भी धासू बिजनेस की खोज भी कर सकते है।

 

बिजनेस चालू करे के लिए आलू की चिप्स बनाने का बिजनेस भी चालू किया जायेगा। अब ये ये चिप्स को स्नैक के तौर पर उपयोग कराया जायेगा।अब ये बिजनेस को चालू करने से पहले पूरी जानकारी देना होगा। अब ये मार्केट में बहुत तरह की कंपनियां भी चिप्स बनाकर बिजनेस चालू कर सकते है। बहुत सी ऐसी कंपनियां जिसके दौरान तगड़ी कमाई भी जा रही है। Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई।

फ़ास्ट चार्जर के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M15 का 5G स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ

850 रुपये के निवेश पर होगी 500 तक की कमाई

बिजनेस चालू किया जायेगा। जिसकी मशीनों की रेंज का अनुमान भी लगाया जायेगा। जिसकी रेंज 10 हजार से 15 हजार तक बताई जा रही।जिसकी रेज सिर्फ 850 रुपये की होगी।

आलू के चिप्स की बिक्री कैसे करें

जानकारी के लिए बता दें आज के टाइम में फौरन तली हुई चिप्स बहुत ही तेजी में बिक रही। जिसे लोग चिप्स का आनंद उठा सकते है। ऐसे में आप भी ठेला लगाकर चिप्स बिक्री शुरु कर सकते हैं। इसकी दूसरी तरीका ये भी है कि इनको छोटे-छोटे पैकेट में भरकर बेच सकते हैं। इसके बाद मार्केटिंग करके अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हैं।

आलू के चिप्स से होने वाली कमाई

आलू के चिप्स बनाे के लिए जितने रुपये रॉ मैटेरियल के तौर पर खर्च भी किया जायेगा। जिसमे 7 से 8 गुना कमाई की जाएगी। एक दिन में 10 किलो आलू की चिप्स बन गई हो तो हजार रुपये की दिन भर में आसानी से कमाई हो जाएगी।Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई।

कम खर्च में मिलेंगे बेस्ट माइलेज Honda 7G की धाकड़ स्कूटर में 

 

Back to top button