Technology

आधें से कम दाम में मिल रहा 80 हजार वाला LG का Split AC,क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन जानें

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG के प्रोडक्ट हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं। ये अपनी खासियत की वजह से लोगों द्वारा काफी पहली पसंद की जाती हैं। वहीं आज हम आपको LG 1.5 Ton Split AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

आधें से कम दाम में मिल रहा 80 हजार वाला LG का Split AC,क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन जानें

read more: अप्रैल महीने में ये 3 कारें होंगी लॉन्च,देखे सभी डिटेल्स

अगर आप कोई एसी खरीदना का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये एसी भारी डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहा है। जिसपर आपको कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर मिलते है। तो चलिए इसके आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले इसके बारे में डिटेल से जान लेते हैं।

LG 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter Air Conditioner

इस एसी को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 78,990 रुपए है जिसे आप 52% की छूट के बाद 37,490 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे बैंक ऑफर के तहत HDFC Bank Credit Card पर 10% की छूट प्राप्त कर सकते है।

अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो 5,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है तभी आप इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे।

क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन जानें

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ये 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है, जो आपको बेस्ट कूलिंग देता है। इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट फीचर के साथ कॉपर कंडेंसर भी मिल रहा है। इसे रिपेयर करना भी काफी आसान है। यानी कुल मिलाकर यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

आधें से कम दाम में मिल रहा 80 हजार वाला LG का Split AC,क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन जानें

read more: Toyota ने अपनी मोस्ट अवेटेड कॉम्पैक्ट SUV टेजर को इंडियन मार्केट में उतारा,जानें इसके फीचर्स

हालांकि अभी तपती गर्मी से पहले आपको कई ऐसे एयर कंडीशनर खरीदने को मिल रहे हैं जो ब्रांडेड कंपनी के हैं और अभी इस समय ऑफर्स में सस्ते बिक रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों के पास एसी खरीदने का बिल्कुल सही मौका है। वरना आने वाले दिनों में इनके दाम और भी ज्यादा हाई हो जायेंगे।

Back to top button