Technology

120 वाट की फास्ट चार्जिंग के launch होगा Vivo X90 Pro का जबरदस्त smartphone दमदार बैटरी के साथ

Vivo smartphone कंपनी ने अपने जबरदस्त कैमरा फ़ोन के लिए जानी जाती है। अब ये smartphone को लोग बहुत ही अधिक पसंद करते आ रहे है। अगर आप भी की फाडू फीचर्स के साथ तगड़े कैमरा क्वालिटी वाला phone लेने की सोच रहे हो तो Vivo X90 Pro आपके लिए बेहतर आप्सन होगा।

Vivo X90 Pro Smartphone के फीचर्स

Vivo X90 Pro smartphone में मिलने वाले फाडू फीचर्स के बारे में बात करे तो आपको ये smartphone में बहुत से नए जमाने के फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमे 6.78 Inch का 3D कर्व्ड अलमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट और ये smartphone एंड्राइड -13 पर आधारित फनटच OS पर काम भी करेंगे। जो बेहतर गेमिंग के लिए अब ये smartphone में ओक्टा कोर 4nm Mediatek Dimensity 9200 वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया जायेगा।120 वाट की फास्ट चार्जिंग के launch होगा Vivo X90 Pro का जबरदस्त smartphone दमदार बैटरी के साथ।

25kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Citroen C3 की अपडेटेड वर्जन वाली जबरदस्त कार

Vivo X90 Pro Smartphone कैमरा क्वालिटी

Vivo X90 Pro smartphone में मिलने वाली तगड़ी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो आपको ये smartphone में 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा। साथ ही आपको ये smartphone में दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX758 सेंसर के साथ दिया जायेगा। जिसके साथ में तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सेल का दिया जायेगा जो आगे की और अधिक सुन्दर सेल्फी लेने लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है।

Vivo X90 Pro Smartphone की बैटरी

Vivo X90 Pro में मिलने वाली जबरदस्त बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको ये smartphone में 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 4870mAh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी।

फाडू फीचर्स के साथ Hyundai ने लॉन्च की Venue की बमबाट माइलेज वाली धांसू कार

Vivo X90 Pro Smartphone की कीमत

Vivo X90 Pro smartphone की वाजिब रेंज के बारे में बात की जाए तो ये smartphone के vivo X90 Pro (Legendary Black, 256 GB)  (12 GB RAM) वाले वेरिएंट की रेंज फ्लिपकार्ट पर ₹75,795 रूपए बताई जाएगी।120 वाट की फास्ट चार्जिंग के launch होगा Vivo X90 Pro का जबरदस्त smartphone दमदार बैटरी के साथ।

Back to top button