Technology

oppo और Vivo का मार्केट डाउन करने आ गया Moto का नया Moto G84 स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

oppo और Vivo का मार्केट डाउन करने आ गया Moto का नया Moto G84 स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी oppo और vivo का मर्कट गिरा देंगे Moto का नया जबरदस्त लुक वाला Smartphone, यदि आप भी इस Moto के नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच है, यह आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है, अंत तक बने रहे.

आपको बता दे की इस स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 2 अप्रैल 2024 किया गया है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च होते ही, मार्केट में इस स्मार्टफोन को लोगो द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है. अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है, तो यह स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है.

oppo और Vivo का मार्केट डाउन करने आ गया Moto का नया Moto G84 स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

यह भी पढ़िए :- आ गयी रोला मचाने Toyota की नयी गाड़ी, सिर्फ 7.75 लाख में TATA को देगी कड़ी टक्कर

Moto G84 दमदार फीचर्स

डिस्प्ले:- Moto G84 स्मार्टफोन में आपको 6.55 इंच की P-OLED डिस्प्ले क्वालिटी दी गयी है, और साथ ही यह स्मार्टफोन 1080×2400 px (FHD+) की रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के दिया जा रहा है।

प्रोसेसर :- इसके प्रोसेसर की बात की जाये तो Moto G84 स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 695 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा रहा है, जो को एंड्रॉयड v13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको Adreno 619 ग्राफिक भी दी जा रही है.

कैमरा;- इस स्मार्टफोन में आपको 50MP + 8MP ड्यूल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है। और सेल्फी एवं वीडियो कॉलिंग के लिए एक 16MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी :- बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी दि गयी है। इसके साथ एक 30W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

यह भी पढ़िए :- Latest Rate Of Gold And Silver: 70 हजार से पार पंहुचा सोना और चाँदी की कीमतों ने छुआ आसमान

Back to top button