Technology

Dell Laptops पर चली अब तक की सबसे बड़ी सेल, ऑर्डर कर रहे लोग

क्या आप ऑनलाइन ऑफिस वर्क करते हैं? और कोई नया लैपटॉप खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज हैं। दरअसल, Dell आप कस्टमर्स के लिए कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे शानदार लैपटॉप लेकर आएं हैं। जिनके बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीदने पर आपको अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। साथ ही फीचर्स के लिहाज से भी काफी अच्छे होंगे। आइए, आपको आपको इसके बारे में बताते हैं-

Dell Laptops पर चली अब तक की सबसे बड़ी सेल, ऑर्डर कर रहे लोग

read more: 5000 हजार रुपये से कम में खरीदें ये टॉप Air Coolers, देखे पूरी डिटेल्स

DELL Intel Core i3

इस लैपटॉप की कीमत 51,994 रुपए है इसे आप 32% डिस्काउंट के बाद 35,120 रुपए में ऑर्डर कर Flipkart से खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जिसे CITI Bank Card से पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं कंपनी की ओर से इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

DELL Inspiron 15

इस लैपटॉप की कीमत आपको 78,900 रुपए की मिल रही है जिसे आप 33% डिस्काउंट के बाद 52,200 रुपए में खरीद सकते हैं। इसे आप कई बैंक ऑफर्स के साथ डिस्काउंट ऑफर्स भी घर ला सकते है। जिसपर आप ग्राहकों को 1 साल की वारंटी दी जा रही है। अगर आप इसे आज ऑर्डर करते हैं तो यह आपको 20 अप्रैल तक डिलीवर हो जाएगा।

DELL Intel Core i5

अच्छी स्पीड वाला कोई लैपटॉप सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसके कीमत की बात करें तो यह आपको 70,742 रुपए है। जिसे 34% डिस्काउंट के बाद 45,999 रुपए में खरीदा जा सकता हैं। कंपनी ने इस लैपटॉप के डिजाइन पर काफी मेहनत की है। जिस वजह से यह काफी डिमांडिंग भी है।

Dell Laptops पर चली अब तक की सबसे बड़ी सेल, ऑर्डर कर रहे लोग

read more: खूबसूरत SUV, Hyundai Venue हुई काफी सस्ती, आधी कीमत पर Hyundai Venue

तो इस तरह से अभी आप इस ब्रांडेड लैपटॉप को खरीद इसका फायदा उठा सकते हैं। अगर आप एक कॉलेज स्टूडेंट हैं और प्रोजेक्ट वगरेह बनाना होता हैं तो यह आर्टिकल आपके बहुत ही काम की हो सकती है।

Back to top button