Technology

8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा

8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा

8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा। हाल ही में Lava ने लावा O2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था. अब लावा ने अमेजन पर 7,999/- रुपये से शुरू होने वाले Lava O2 की बिक्री का ऐलान कर दिया है. Lava के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रोम, 50 एमपी डुअल जैसे जोरदार फीचर्स मिल जाते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी खासियतों के बारे में….

Lava O2 के शानदार स्पेसिफिकेशन 

इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रोम, 50 एमपी डुअल जैसे जोरदार फीचर्स शामिल हैं. इसके साथ ही जोरदार विजुअल एक्सपीरियंस के लिए इसमें इसमें 90Hz 16.55cm (6.5″) HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है.

Lava O2 का फोटोग्राफी एक्सपीरियंस

8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा इस फ़ोन में बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस और सेल्फी के लिए इसमें 8MP फ्रंट कैमरे के साथ AI रियर कैमरा, बॉटम फायरिंग स्पीकर, टाइप-सी USB केबल के साथ 18W फास्ट चार्जिंग, स्टॉक एंड्रॉइड 13 और बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर मिल जाते हैं. यह अपने यूजर्स के लिए 2 साल का सुरक्षा अपडेट भी ऑफर करता है.

बैटरी और कलर ऑप्शन 

लावा O2 बेजोड़ प्रदर्शन के लिए UNISOC T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, लंबे समय तक उपयोग के लिए एक शक्तिशाली 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर है जो फोन को कम समय में फुल चार्ज कर देता है. ये फ़ोन तीन कलर वेरिएंट- मैजेस्टिक पर्पल, इंपीरियल ग्रीन और रॉयल गोल्ड में उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़े: 108 MP कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ 16GB रैम वाला Honor का 5G फ़ोन क्या होगी कीमत

लावा O2 की बिक्री

8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा। लावा O2 अमेज़न और लावा ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा. बिक्री के बाद बेहतर कस्टमर एक्सपीरियंस अनुभव के लिए, ग्राहकों को ‘घर पर मुफ्त सेवा’ ऑफर की जाएगी जिसमें ग्राहकों के दरवाजे पर सर्विस दी जाएगी. स्मार्टफोन को ग्राहकों की पॉकेट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जिसे खरीदने में उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं होगी.

Back to top button