हेडलाइन

CG- राजधानी के इस थाने में खड़ी गाड़ियों में लगी आग, मचा हड़कंप, दर्जनों बाईक जलकर हुई खाक…

रायपुर 31 मार्च 2022 । राजधानी रायपुर के पंडरी थाना में आज गुरुवार की दोपहर अचानक थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में एकाएक आग लग गयी। ये वो गाड़ियां हैं जिन्हें पुलिस ने अलग-अलग आपराधिक मामलों में जब्त किया था। बताया जा रहा है कि थाना परिसर में खड़ी इन गाड़ियों से अचानक धुआं उठा और फिर आग लग गई। इस आगजनी की घटना में दर्जनों बाईक जल गये है, वही थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में आग कैसे लगी, इसका पता नही चल सका है।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर के वक्त अचानक बाईक में आग लग गयी। बाईक से धुंआ निकलते देख थाने में मौजूद स्टाफ कुछ समझ पाते, इतने में आग ने भीषण रूप ले लिया। थाना परिसर में जब्प बनाये गये वाहनों में अचानक आग की लपटे उठता देख पुलिस टीम भी हरकत में आई। आनन-फानन में दमकल को सूचना दिया गया। पुलिस जवान और दमकल की मदद से करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

वही इस आगजनी की घटना की 15 बाईक आग की चपेट में आकर जल गये है। थाना परिसर में आग कैसे लगी ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय है। इस पूरे घटनाक्रम में शुक्र की बात ये रही की समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, वरना थाने के करीब इसी हिस्से में और भी गाड़ियां खड़ी थी, आग पूरे एरिया में फैल सकती थी, और बड़ा हादसा हो सकता था।

Back to top button