हेडलाइन

CG:VIDEO- हत्याकांड में शामिल बदमाशों के मुंह में कालिख लगा कर पुलिस ने निकाला जुलूस, सरेराह बदमाशों ने लगाया नारा अपराध करना पाप हैं-पुलिस हमारी बाप हैं…….

दुर्ग 21 जून 2022 । दुर्ग जिला में कल तक जो बदमाश आम लोगों के बीच दहशत फैलाकर आतंक मचाया करते थे, अब वो अपराध करना पाप हैं….पुलिस हमारी बाप हैं कहकर बीच सड़क पर उठक-बैठक लगाकर अपने गुनाहों का प्रायश्चित करते नजर आ रहे हैं। दरअसल शनिवार को भिलाई कैंप-1 में रंजीत नामक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुुंह में कालिख लगाकर शहर के बीच जुलूस निकाला गया।

गौरतलब हैं कि दुर्ग जिला के कैंप-1 साई नगर में शनिवार की रात 8 बदमाशों का कुछ युवको से विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर बदमाशों ने बेस बाल के बल्ला और डंडा से रंजीत नामक युवक पर जानलेवा हमला करने के साथ ही धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड की जानकारी के बाद जहां क्षेत्र में दहशत व्याप्त था, वही दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया था।

पुलिस की अलग-अलग टीम ने बदमाशों के ठिाकानों पर छापामार कार्रवाई की थी। इसके बाद पुलिस ने हत्याकांड की घटना में शामिल 8 में से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने घटनास्थल मुआयना के लिए सभी आरोपियों को पैदल बीच शहर से लेकर निकली। इस दौरान क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों के मुंह पर कालीख लगाकर पुलिस जब शहर के बीच से निकली तो लोग की भीड़ इस जुलूस को देखने के लिए ठहर गयी। इस दौरान बकायदा सभी बदमाश अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है….नारा लगाते दिखे।

बदमाशों के आतंक से लोगों को भयमुक्त करने के लिए बकायदा पुलिस की टीम बीच सड़क में इन बदमाशों को उठक-बैठक भी कराया गया।शातिर बदमाशों का ये हाल देखकर जहां आम लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की, वही दुर्ग पुलिस के द्वारा बदमाशों को जिस तरह से जुलूस निकाला गया, उससे शातिर बदमाशों के बीच हड़कंप मचा हुआ हैं। वही रंजीत हत्याकांड में शामिल 2 अन्य आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। एसपी अभिषेक पल्लव ने साफ किया हैं कि जिले में जो भी आम आवाम के बीच आतंक मचाने का प्रयास करेगा, पुलिस उनके साथ सख्ती से निपटेगी।

Back to top button