हेडलाइन

CG video : DY CM सिंहदेव के समीक्षा बैठक के दौरान लगे मुर्दाबाद के नारे…दिखाया काला झंडा,कलेक्टोरेट में घुसकर कर दिया विरोध प्रदर्शन….मचा हड़कंप

बेमेतरा 26 जुलाई 2023। बेमेतरा जिला में आज डिप्टी सीएम टी.एस.सिंहदेव के समीक्षा बैठक के दौरान जमकर हंगामा हो गया। बताया जा रहा हैं कि डिप्टी सीएम कलेक्टर कार्यायल के अंदल कांफ्रेंस हाॅल में समीक्षा बैठक ले रहे थे, इसी दौरान पुलिस की मौजूदगी में ही जिला पंचायत सदस्य अंदर प्रवेश कर गये। जब पुलिस अधिकारियों ने उन्हे पकड़कर बाहर करना चाहा,तो कलेक्टर कार्यायल के अंदर ही मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए काला झंडा दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। उधर मुर्दाबाद के नारे सुनने के बाद हरकत में आई पुलिस जिला पंचायत सदस्यों को पकड़कर खींचते हुए बाहर निकाली। बताया जा रहा हैं पुलिस ने इस घटना के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लिया हैं।

जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम टी.एस.सिंहदेव आज बेमेतरा जिला के दौरे पर थे। यहां कलेक्टर कार्यायल में आयोजित समीक्षा बैठक में शामिल होने डिप्टी सीएम पहुंचे थे। बताया जा रहा हैं कि अंदर प्रशासनिक अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने के दौरान ही जिला पंचायत सदस्य राहुल टिकरिहा, गोविंद पटेल कलेक्ट्रेट के अंदर पहुंच गये। लोग कुछ समझ पाते इतने में जिला पंचायत सदस्यों ने 15वें वित्त की राशि को लेकर डिप्टी सीएम सिंहदेव और रविंद्र चौबे का नाम लेकर मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद हरकत में आयी पुलिस तुरंत मौके पर से सभी लोगों को पकड़कर बाहर निकाला गया। इसके बाद जिला पंचायत सदस्यों ने डिप्टी सीएम को काला झंडा दिखाकर विरोध जताया गया।

उधर इस बवाल के बाद पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य राहुल टिकरिहा, गोविंद पटेल को हिरासत में ले लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि डिप्टी सीएम को लेकर जिला पंचायत सदस्यों के विरोध प्रदर्शन की जानकारी पहले से ही पुलिस-प्रशासन के पास आ गयी थी। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने मामले को हल्के में ले लिया। जिसका फायदा उठाते हुए जिला पंचायत सदस्यों ने कलेक्टर कार्यायल में घुसकर नारेबाजी करने के साथ ही काला झंडा दिखाकर डिप्टी सीएम का विरोध करने का प्रयास किया गया। फिलहाल इस घटना को लेकर बेमेतरा पुलिस की काफी किरकिरी हुई हैं, ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि आखिर इस पूरे घटनाक्रम में चूक कहा हो गयी और पुलिस अधिकरी जवाबदारों पर इस चूक के लिए क्या कार्रवाई करते हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Back to top button