Automobile

25kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Citroen C3 की अपडेटेड वर्जन वाली जबरदस्त कार

Citroen C3 बेहतर माइलेज और आकर्षक लुक के साथ अपने ग्राहकों को वर्जित 2024 में आकर्षित करने के लिए फिलहाल में Citroen के दौरान Citroen C3 कार को भी पेश किया जायेगा। जो इंडियन मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन भी बताया जा रहा है।जिसमें धांसू फीचर्स के साथ ग्राहकों को बहुत ही लग्जरी इंटीरियर का फायदा भी दिया जायेगा। सबसे लेटेस्ट जानकारी अब ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Citroen C3 कार मैं पहले की तुलना में बहुत ही आकर्षक लुक और नए फीचर्स का फायदा भी दिया जायेगा। 25kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Citroen C3 की अपडेटेड वर्जन वाली जबरदस्त कार।

Citroen C3 price

Citroen C3 कार के रेंज की बात करे तो इंडियन मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और जबरदस्त फीचर्स के साथ कंपनी के दौरान अपनी सबसे शानदार कारे भी बताई जा रही है। Citroen C3 कार को 7 लाख की शुरुआती रेंज के साथ पेश की जाएगी। जिसकी रेंज निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में सबसे बेहतर और आधुनिक आप्सन दिया जायेगा।

फाडू फीचर्स के साथ Hyundai के लॉन्च की Venue की बमबाट माइलेज वाली धांसू कार

Citroen C3 engine

Citroen C3 के पावरफुल इंजन विकल्प की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें 1.2 लीटर का इंजन उपलब्ध मिल जाएगा जिस पेट्रोल इंजन की मदद से यह गाड़ी अधिकतम लगभग 25 किलोमीटर बन जाती है जैसे वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करेगा। Citroen C3 को अपने इस पावरफुल इंजन के चलते भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ियों की लिस्ट में भी शामिल किया जा रहा है।25kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Citroen C3 की अपडेटेड वर्जन वाली जबरदस्त कार।

26Km माइलेज के साथ Creta की डिमांड कम करने आ गयी Toyota की मिनी Fortuner कार

Citroen C3 smart features

Citroen C3 कार के फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ कंपनी के दौरान अपनी सेगमेंट में सबसे जबरदस्त बताई।  Citroen C3 कार को भी पेश किए जायगा। जिसमें ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 35 कनेक्टेड कार फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे। जिसमें सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर के साथ एक रिवर्सिंग कैमरा जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे।

Back to top button