Automobile

1 लाख रुपये के बजट में मिलती है ये स्कूटर्स,मिलता है जबरदस्त फीचर्स

आजकल बाइक की तरह ही स्कूटर्स की डिमांड में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। लोग स्कूटर को खरीदना भी काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि स्कूटर्स में गियर और क्लच नहीं होने के कारण इन्हें काफी आसानी से चलाया जा सकता है। शहर की भीड़-भाड़ वाली सड़कों के लिए स्कूटर्स एकदम उपयुक्त साधन है।

आपको मार्केट में बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई कंपनियों की स्कूटर्स देखने को मिल जाएंगी। इस रिपोर्ट में आज हम आपको 1 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ पॉपुलर स्कूटर्स के बारे में बताएंगे। जिनमें डिजिटल क्लस्टर के अलावा मोबाइल चार्जिंग की सुविधा जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। तो चलिए कुछ पॉपुलर 1 लाख रुपये के बजट में आने वाली स्कूटर्स के बारे में जानते हैं।

1 लाख रुपये के बजट में मिलती है ये स्कूटर्स,मिलता है जबरदस्त फीचर्स

read more: Apple के सबसे बड़े इवेंट से पहले इस मॉडल के दाम में हुई कटौती,देखें क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशन

1 लाख रुपये के बजट में मिलती है ये स्कूटर्स
Yamaha Fascino

इस लिस्ट की पहली स्कूटर Yamaha Fascino है। जो अपने आकर्षक लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। इस स्कूटर को 76 हजार रुपये की कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है।

Hero Maestro Edge

Hero Maestro Edge इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है। कंपनी की इस स्कूटर में दमदार इंजन लगा हुआ है और इसमें जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर किया गया है। बाजार में यह स्कूटर आपको 86 हजार रुपये की कीमत पर मिल सकती है।

Suzuki Avenis

हमने अपनी इस लिस्ट में Suzuki Avenis को तीसरे नंबर पर रखा है। इसका लुक आकर्षक है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ दमदार इंजन उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर को मार्केट से 91 हजार रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है।

Hero Xoom

Hero Xoom का नंबर इस लिस्ट में चौथा है। इसकी मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 75 हजार रुपये रखी गई है।

1 लाख रुपये के बजट में मिलती है ये स्कूटर्स,मिलता है जबरदस्त फीचर्स

read more: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 Km की रेंज के साथ, जाने फीचर्स और कीमत

Suzuki Access

इस लिस्ट की पांचवी स्कूटर Suzuki Access है। आप इसे बाजार से 82 हजार रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर ले सकते हैं।

Back to top button