Automobile

बेहद कम में मिलेंगे कातिलाना लुक और फर्राटेदार फीचर्स Bajaj Pulsar N250 की स्पोर्टी बाइक में

Bajaj Pulsar N250 बाइक भारतीय मार्केट में अपना एक तरफ़ा राज कायम बनाये रखा है।जो जल्द ही अपनी नई कार Bajaj Pulsar N250 को नए किलर लुक में launch कने जा रही है। अब ये बाइक का कंटाप लुक युवाओं के दिल में एक तरफ़ा राज करने वाला है।

Bajaj Pulsar N250 ब्रांडेड फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 बाइक के फीचर्स की बात करे तो अब ये बाइक में आपको बहुत से नए फीचर्स भी नजर आएंगे। Bajaj Pulsar N250 बाइक में आपको डिजिटल मीटर, फ्यूल इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल sms अलर्ट जैसे बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है।बेहद कम में मिलेंगे कातिलाना लुक और फर्राटेदार फीचर्स Bajaj Pulsar N250 की स्पोर्टी बाइक में।

धांसू माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स भी Maruti Wagon R की कम बजट वाली कार में

Bajaj Pulsar N250 इंजन

Bajaj Pulsar N250 बाइक के इंजन की अगर बात करे तो अब ये बाइक में आपको 250cc का पॉवरफुल इंजन भी मिलेंगे।जो की 24.5ps की पॉवर और 21.5Nm का टॉर्क जनरेट करेंगा। अब ये कार के इंजन को 5 स्पीड गियर के साथ जोड़ा जा सकता है।

Bajaj Pulsar N250 की कीमत

Bajaj Pulsar N250 बाइक के रेंज की अगर बात करे तो अब ये बाइक की रेंज की जानकारी दे तो अभी नहीं मिली है। जल्द ही अब ये बाइक की रेंज का अभी तक कोई भी भी खुलासा नहीं हुआ। बेहद कम में मिलेंगे कातिलाना लुक और फर्राटेदार फीचर्स Bajaj Pulsar N250 की स्पोर्टी बाइक में।

Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल

Back to top button