Technology

40 डिग्री की गर्मी को भगाने आएं ये 1टन वाले बजट फ्रेंडली AC, आप भी करें खरीदारी

जब भी समर सीजन आता हैं, धूप का सितम और पसीने का डर लोगों को सताने लगता हैं। ऐसे में कुछ लोग ने अपने पुराने एसी की सर्विसिंग को कराना शुरू कर दिया है।

40 डिग्री की गर्मी को भगाने आएं ये 1टन वाले बजट फ्रेंडली AC, आप भी करें खरीदारी

इस गर्मी अगर आप अपने घर के लिए पुराने एसी की जगह नया एसी लेने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि आज हम आपके लिए 1 टन वाले कुछ ऐसे Air Conditioner लेकर आएं रहे हैं, जो आपके घर को शिमला जैसे ठंडा कर देंगे। साथ ही ये एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर के साथ आते है।

Voltas 1 ton 3 Star Inverter Split अच्छा

Voltas का यह Split AC आपको Amazon डील के तहत 49 प्रतिशत की छूट के साथ 28,990 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप एसी पर 2000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है।

वहीं आप इसे 1405 रुपये की ईएमआई पर खरीद घर ला सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो Voltas का यह 1 3 स्टार रेटिंग वाला एसी है, जो एंटी डस्ट फिल्टर के साथ आता है।

Read more : अपने घर में लगवाएं ये छोटा सा CCTV कैमरा, चोरों पर रहेगी चील सी नजर

Godrej 5-In-1 Convertible Inverter Split AC

Godrej के इस AC को आप Amazon से 32 फीसद की छूट के साथ 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे आप बैंक ऑफर के जरिए 2000 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। वहीं आप इस एसी को 1405 रुपये की ईएमआई में घर ला सकते हैं।

फीचर्स की बात करें, तो आपको ये 1 टन वाला एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। जो 5 इन 1 कनवर्टिबल एसी के साथ Sense टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स में आता है, जो कि बाहर के तापमान के आधार पर अपने आप कमरे को ठंडा कर देता है।

LG 1 Ton 4 Star DUAL Inverter Split अच्छा

आखिर में बात करें LG के इस 1 Ton वाले 4 Star DUAL Inverter Split AC की तो आप इसे अमेजन से 50% डिस्काउंट के साथ 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के जरिए आप इस एसी पर भी 2000 रुपये का डिस्काउंट और 1745 रुपये की ईएमआई में घर ला सकते हैं।

40 डिग्री की गर्मी को भगाने आएं ये 1टन वाले बजट फ्रेंडली AC, आप भी करें खरीदारी

फीचर्स का जिक्र करें, तो LG का यह एसी 1 टन के साथ 4 स्टार रेटिंग में आता है। जोकि एक 6 इन 1 कनवर्टिबल एसी है। इस एसी में HD Filter के साथ Anti-Virus की Protection टेक्नोलॉजी भी साथदी गई है।

Back to top button