Technology

गरीबो के बजट में आ गया अब Realme का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, ख़रीदे मात्र 7000 हजार रुपये की कीमत में

गरीबो के बजट में आ गया अब Realme का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, ख़रीदे मात्र 7000 हजार रुपये की कीमत में. जैसा की आपको बता दे की आजकल मार्केट में रियलमी के मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में रियलमी ये मिडिल क्लास लोगो के बजट में लेकर आ गया है अपना नया स्मार्टफोन, इस नए वेरिएंट का नाम Realme C51 है.

यदि आप भी अपने लिए एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है, तो रियलमे ने पेश किया है अपना सबसे सस्ता फोन ये स्मार्टफोन आपको भारतीय मार्केट में मात्र 7000 हजार रूपये की कीमत में आसानी से मिल जाएंगे. ये स्मार्टफोन मिडिल क्लास लोगो के लिए एक अच्छा विकल साबित हो सकता है.

गरीबो के बजट में आ गया अब Realme का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, ख़रीदे मात्र 7000 हजार रुपये की कीमत में

Free Ration update इस तारीख तक करें आवेदन मिलेगा मुफ्त राशन

Realme C51 के फीचर्स

डिस्प्ले

अगर इसके डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो रियलमे कम्पनी आपको इस स्मार्टफोन में नई टेक्नोलॉजी की सुविधा भी दे रही है । इस नए स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आपको Unisoc T612 प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएंगे.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी कम्पनी ने आपको इस नए स्मार्टफोन में बहुत ही तगड़ा कैमरा दिया है. इसमें आपको बैक में 50 MP का शानदार कैमरा देखने को मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए में 5 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार

Realme C51 कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है. आपको बतादे की मार्केट में इसके 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध करवा दिए गए है. जिसकी शुरूआती कीमत कम्पनी ने 7000 रूपये रखी है. इसके अलावाइस स्मार्टफोन में आपको अपग्रेड सॉफ्टवेयर एंड्राइड 13 वर्जन दिया गया है।

 

 

Back to top button