Technology

Amazon sale : अब सस्ते से भी सस्ते दामों में ख़रीदे LG Semi Automatic Washing Machine 

Amazon sale : अब सस्ते से भी सस्ते दामों में ख़रीदे LG Semi Automatic Washing Machine 

Amazon sale : अब सस्ते से भी सस्ते दामों में ख़रीदे LG Semi Automatic Washing Machine अब अमेज़न सेल में पर पाएं 31% की छूट की छूट पर बेस्ट वॉश वाली वाशिंग मशीन।आज हम आपके साथ शेयर करेंगे बेस्ट क्वालिटी और शानदार ऑफर वाली वाशिंग मशीन देखे बेस्ट ऑप्शन

यह भी पढ़े :Aaj ka rashifal: कारोबार में सफल होंगे इन 5 राशियों के लोग…मेष, कर्क, तुला और मकर राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Amazon sale : अब सस्ते से भी सस्ते दामों में ख़रीदे LG Semi Automatic Washing Machine

Amazon Sale 2024 की बढ़िया क्वालिटी की वाशिंग मशीन की जानकारी आज आपके साथ शेयर करेंगे , जिस पर आपको अपने पैसे बचने का काफी अच्छा मौका मिलता है ,यहां आपको एलजी की सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन देखने को मिल जाएगी। जो फुल्ली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन को अपनी वॉश पावर के होश उड़ा देंगी। अमेज़न सेल में LG Washing Machine अलग क्षमता के साथ मिलती है।

सभी सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में आपको टॉप लोड देखने को मिल जायेगा , जिनको आप आसानी से अपने घर के छोटे स्पेस में सेट कर सकते हैं। रोलर जेट पल्सेटर, कॉलर स्क्रबर और रैट अवे फ़ीचर जैसे कई शानदार के साथ आपको  मिलने वाली है। जो कपड़ों को काफी बेहतरीन धुलाई के साथ साथ कपड़ो को नया रखता है ,अमेजन सेल में मिलने वाली  वाशिंग मशीन बिजली और पानी की बचत करता है।

सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन खरीदना चाहते है तो एलजी से बेस्ट और कोई मॉर्डल नहीं मिलेने वाला है। Amazon Offers में 31% तक की छूट पर मिलने वाली बेस्ट एलजी वाशिंग मशीन जो अलग कलर्स और साइज की क्षमता के साथ उपलब्ध हो जाएगी।  वॉश के लिए कई सारे पोरगराम है, जिसकी वजह से हर तरह के कपड़े आसानी से वॉश कर सकते है।

एलजी विंड जेट ड्राई रैट अवे टेक्नोलॉजी टॉप लोड वॉशिंग मशीन – 12%

5 स्टार रेटिंग वाली यह एलजी वाशिंग मशीन आपको सेमी ऑटोमैटिक में देखने को मिल जाएगी ,जो फुल्ली ऑटोमैटिक धुलाई देती है। इस वाशिंग मशीन Semi Automatic में आपको रोलर जेट पल्सेटर, शक्तिशाली धुलाई, विंड जेट ड्राई, रैट अवे टेक्नोलॉजी, पंच + 3 जैसी खास सुविधा मिलती है।

टॉप लोड में यह एलजी वाशिंग मशीन आपको 11 Kg क्षमता वाली है ,जिसमे एक बड़े परिवार के गंदे कपड़े वॉश करने के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है। एलजी वाशिंग मशीन को आप Amazon Sale में इसकी कीमत से बहुत ही कम दाम में खरीद सकते है ,इस पर आपको पुरे 12 %की छूट मिलती है ,जिसे आप 19,800रूपये में कलहरिद सकते है।

एलजी 5 स्टार एंटी रस्ट टॉप लोड वॉशिंग मशीन – 31%

एलजी वाशिंग मशीन में 1300 RPM मोटर शामिल की गयी है, जो कपड़ों को तेज़ी से सूखाने में मददगार होता है। 6 किलोग्राम की  LG Washing Machine आपकी छोटी फैमिली के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। जंग रोधी बॉडी की सुविधा के साथ आने वाली यह सेमी-ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन 3 वॉश प्रोग्राम के साथ आती है ।

रोलर जेट पल्सेटर, कॉलर स्क्रबर और लिंट कलेक्टर जैसी कई शानदार सुविधा वाली यह वाशिंग मशीन Amazon Sale में बेस्ट प्राइस के साथ खरीदने का एक अच्छा मौका है ,जिसपर आपको 31 %की छूट भी मिलती है और इसे आप आसानी से 9,990रूपये में खरीद सकेंगे।

इन Semi Automatic पर अमेज़न की तरफ से आपको  EMI की सुविधा दी जाती है।

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव 2024 : खड़गे ने कहा…..झूठों के सरदार हैं PM मोदी, जांजगीर की सभा में बीजेपी पर जमकर किया हमला, कहा…..मोदी भगाओं….देख बचाओं !

Back to top button