Technology

अब Realme जल्द ही मार्केट में तबाही मचाने के लिए पेश करेंगा अपना नया Realme Pad 2 का वाई-फाई वेरिएंट, जाने पूरी डिटेल

अब Realme जल्द ही मार्केट में तबाही मचाने के लिए पेश करेंगा अपना नया Realme Pad 2 का वाई-फाई वेरिएंट, जाने पूरी डिटेल. जैसा की आप सभी को बता दे की अब रियलमी अपने एक पुराने टैबलेट का वाईफाई मॉडल को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है, आपको बता दे की इसकी कीमत कीमत एलटीई मॉडल से कम भी हो सकती है. तो चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी के इस टैबलेट का नाम Realme Pad 2 है, इसे कंपनी ने पिछले लेकिन तब कंपनी ने इस फोन का LTE कनेक्टिविटी वेरिएंट लॉन्च किया थासाल जुलाई में लॉन्च किया था, लेकिन अब कम्पनी इस टैबलेट का वाई-फाई वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है

Read more: लड़कियों को मदहोश करने आ गया Vivo V29e का 5G smartphone 5000mAh बैटरी के साथ

अब Realme जल्द ही मार्केट में तबाही मचाने के लिए पेश करेंगा अपना नया Realme Pad 2 का वाई-फाई वेरिएंट, जाने पूरी डिटेल

रियलमी का नया टैबलेट

अबको बता फदे की रियलमी पैड 2 वाई-फाई वेरिएंट के फीचर्स एलटीई वेरिएंट के समान ही रहने वाले है. रियलमी का यह टेबलेट आपको टैबलेट ग्रे और ग्रीन कलर दो कलर ऑप्शन में मिलने वाला है. रियलमी के इस टैबलेट मार्केट में 15 अप्रैल को लोच किया जाने वाला है. आपको बता दे की रियलमी कम्पनी इस नई सीरीज में Realme P1 और Realme P1 Pro को पेश करने वाली है.

अगर इसकी कीमत की बात करते तो इस टैबलेट का एलटीई वेरिएंट की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये राखी गयी है , इसमें आपको 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की सुविधा देखने को मिलती है. इसका का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ दिया जा रह है, जिसकी कीमत 22,999 रुपये हो सकती है है.

टैबलेट के  फीचर्स

बैटरी

अगर इसके बेटरी पैक की बात करे तो इसमें अपकीओ 8,360mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रही है. इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा रहा है.

कैमरा

इस टैब के पिछले हिस्से में आपको 8MP का एक कैमरा दिया जा रहा है. इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का एक जबरदस्त फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Read more: IPL के इस खास रिकॉर्ड में आयुष बडोनी पहुंचे MS धोनी बराबर

स्टोरेज

इसमें आपको स्टोरेज के लिए 128GB/256GB UFS 2.2 स्टोरेज देखने को मिल जाएगा है, जो माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ दिया जा रहा है.

Back to top button