Technology

Vivo और Oppo यूजर्स को रुलाने के लिए Samsung ने खेला दाव, 50 MP वाला झक्कास सस्ता फोन पड़ा भारी,जाने इंडिया में क्या है कीमत

नई दिल्ली। सैमसंग के फोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। सैमसंग के हैंडसेट अपने मजबूती के लिए जाने जाते हैं। आपको मार्केट में सैमसंग के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। यदि आप सैमसंग के यूजर्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

Samsung Galaxy M14 4G को भारत में बहुत जल्दी ही पेश किया जा सकता है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि भारत में सैमसंग के इस आगामी फोन को ऑनलाइन लिस्ट कर दिया गया है।

गैलेक्सी M14 4G की कीमत गैलेक्सी M14 5G मॉडल से कम है, इसमें 5G कनेक्टिविटी विकल्पों का भी अभाव है। गैलेक्सी M14 4G को दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और दो कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है।

Vivo और Oppo यूजर्स को रुलाने के लिए Samsung ने खेला दाव, 50 MP वाला झक्कास सस्ता फोन पड़ा भारी,जाने इंडिया में क्या है कीमत

read more: सोने की कीमतों में रेकॉर्ड उछाल, ऑल टाइम हाई पर पहुंचे गोल्ड का भाव,आज क्या है सोने की कीमत

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर देखने को मिल जायेगा और यह 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

Samsung Galaxy M14 4G specifications, features
सैमसंग गैलेक्सी M14 4G में 6.7-इंच फुल-HD+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) PLS LCD स्क्रीन देखने को मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। हैंडसेट में 6GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित OneUI 5.1 के साथ आएगा।

गैलेक्सी M14 4G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo और Oppo यूजर्स को रुलाने के लिए Samsung ने खेला दाव, 50 MP वाला झक्कास सस्ता फोन पड़ा भारी,जाने इंडिया में क्या है कीमत

read more: आ रही है नई SUV, सस्ते में देगी फॉर्च्यूनर वाला मजा,नई Toyota FJ Cruiser होगी खास

अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, गैलेक्सी M14 4G में 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। हैंडसेट में सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M14 4G price in India
फोन को आर्कटिक ब्लू और सैफायर ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा। सैमसंग गैलेक्सी M14 4G दो कॉन्फ़िगरेशन के साथ अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया है। 4GB + 64GB मॉडल की कीमत रु। 8,499, जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 11,499 रुपये है।

Back to top button