Technology

जिओ ने लाया नया बम्पर ऑफर,14 जीबी इंटरनेट के साथ मिल रहा फ्री कलिंग का लाभ,जाने प्लान की जानकारी

जिओ ने लाया नया बम्पर ऑफर,14 जीबी इंटरनेट के साथ मिल रहा फ्री कलिंग का लाभ,जाने प्लान की जानकारी जैसा कि आप सब जानते हैं भारतीय मार्केट की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक जिओ रिचार्ज प्लान लॉन्च करते रहती है ऐसे में कंपनी की ओर से अपना नया जिओ रिचार्ज प्लान जारी किया गया है जिसके अंतर्गत आपको कई सारे लाभ मिल रहे हैं।

read more: सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन की खूब थिरके लोग खूब बरसे नोट, देखें वीडियो

इसी के साथ यदि आप भी जिओ का एक ऐसे प्लान को खरीदना चाहते हैं जिसके अंतर्गत आपका लिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स मिले तो आज हम आपको जिओ की ओर से आने वाले तो जबरदस्त प्लांस की जानकारी बताने वाले हैं जिसके अंदर आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ कई सारी चीज बिल्कुल फ्री मिलने वाली है।

जिओ ने लाया नया बम्पर ऑफर,14 जीबी इंटरनेट के साथ मिल रहा फ्री कलिंग का लाभ,जाने प्लान की जानकारी

299 रुपये का Jio प्लान

Jio की ओर से आने वाले इस प्लान की कीमत 299 रुपए की होने वाली है इस प्लान में आपको पूरा 28 दिनों के वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है इसी के साथ इस प्लान में आपको 2GB डाटा हर दिन दिया जाता है इसी के साथ इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस पैक की सुविधा दी जाती है।

इसी के साथ इस प्लान में आपको 5G सर्विस का अनलिमिटेड फायदा मिलने वाला है वही 299 रुपए के प्लान में आपको एडीशनल बेनिफिट्स के साथ जिओ सिनेमा जिओ टीवी जिओ क्लाउड और जिओ सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिलने वाला है।

read more: Google के इस फोन को खरीदें बिल्कुल सस्ते में,मिल रहे जबरदस्त डिस्काउंट,देखें डिटेल

269 रुपये का Jio प्लान

वही जिओ के और से आने वाले दूसरे प्लान की बात करे तो इस प्लान की कीमत लगभग 269 की होने वाली है इसी के साथ इस प्लान में आपको प्रतिदिन डेढ़ जीबी डाटा का ऑफर किया जाता है,इसी के साथ डेली डाटा कोटा पूरा होने के बाद 64 KBPS की लोव स्पीड मिल जाती है , वही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलेगा। इसी के साथ आपको इस प्लान में Jio Saavn Pro का फ्री सब्सक्रिप्शन, जिओ क्लाउड, जिओ सिनेमा और जिओ टीवी सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त में मिलने वाला है .

Back to top button