Technology

कमाल की कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे झन्नाट फीचर्स Vivo drone flying वाले 5g smartphone में

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ चुकी की आये दिन नए-नए और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले smartphone पेश किये जा रहे। मिडिया रिपोर्ट के मुताबित vivo कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले जबरदस्त smartphone को उतार सकते है।

Vivo drone flying smartphone specifications

Vivo drone flying smartphone में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और शानदार पिक्सल रेजूलूशन के साथ आएगा।बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये जाने वाले smartphone  में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी दिखाई देगी। दे कमाल की कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे झन्नाट फीचर्स Vivo drone flying वाले 5g smartphone में

Bijli Bill Mafi Yojana बिजली बिल का बोझ होगा अब हल्का बस करना होगा ये काम

Vivo drone flying Smartphone storage

Vivo drone flying smartphone में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट भी किया जायेगा। जिसके मुताबित ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo smartphone में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जायेगा।

Vivo drone flying smartphone camera quality

Vivo drone flying smartphone में आपको 200 मेगापिक्सेल का ड्रोन कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसके मुताबित आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप भी दिया जायेगा। जो 50 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा उसके मुताबित 13 मेगापिक्सेल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा।

Aadhaar Card Update को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान जानकर रह जायेगे दंग

Vivo drone flying smartphone battery

Vivo drone flying smartphone में आपको 5000mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी जाएगी। Vivo drone flying smartphone में आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी प्राप्त कराये जायेगे। कमाल की कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे झन्नाट फीचर्स Vivo drone flying वाले 5g smartphone में।

Back to top button