Technology

Dell Laptops के ऑफर देखकर करेगा लपकने का मन, देखें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: क्या आप एक लैपटॉप लेना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं हैं? तो अब आप बेफिक्र हो जातें क्योंकि आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए अमेजॉन Dell Days Sale लाया है। जहां आपको Dell Laptop एकदम सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं।

अगर आप ऑफिस वर्क करना चाहते हैं या गेम खेलना चाहते हैं तो आपको सभी खूबियों के साथ डेल ब्रैंड के लैपटॉप खरीदने को मिल रहे हैं। यह सेल अमेजॉन पर 12 अप्रैल तक जारी रहेगी, जिसमें 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। आइए, देखें कौन से लैपटॉप आपको खरीदने को मिल रहे है।

Dell Laptops के ऑफर देखकर करेगा लपकने का मन, देखें पूरी डिटेल्स

read more: आधी कीमत पर लगी Fridge और AC की सेल, ऑफर देख नहीं रुक पाएंगे,मिल रहा भारी डिस्काउंट

Dell 14 Laptop

यह डार्क ग्रे कलर में आने वाला 12th जेनरेशन का i3 प्रोसेसर वाला लैपटॉप है। अगर आप बेसिक ऑफिस वर्क के लिए एक बढ़िया लैपटॉप लेना चाहते हैं, तो आप इस डेल ब्रैंड के लैपटॉप को खरीद सकते हैं। यह आपको 8GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसमें आपको बढ़िया बैटरी बैकअप दिया गया है। ये वर्क एक्सपीरियंस के लिए एक बेहतरीन लैपटॉप साबित हो सकता हैं।

Dell 15 Laptop

यह एक्सप्रेस चार्ज के साथ आने वाला एक बेहतरीन Dell 15 Laptop है। जो 12 जेनरेशन के कोर i3 प्रोसेसर में आता है। साथ ही ये फुल एचडी डिस्प्ले के साथ थि‍न और लाइटवेट डिजाइन में आता है। मल्टी डिवाइस सिक्योरिटी के लिए इसमें 15 महीने का McAfee सब्सक्रिप्शन दिया है। यूं कह लीजिए एंटरटेनमेंट के हिसाब से यह लैपटॉप एक बढ़िया परफॉर्मेंस वाला है।

Dell Vostro 3530 Laptop

Dell का यह लैपटॉप 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 250 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है। इस लैपटॉप में आपको विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। साथ ही ये एचडी वेबकैम कॉन्फिडेंट कॉल करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें आपको मल्टीपल पोर्ट्स और स्‍लॉट की कनेक्टिविटी भी दी गई है।

Dell Laptops के ऑफर देखकर करेगा लपकने का मन, देखें पूरी डिटेल्स

read more: Toyota Fortuner की पुंगी बजाने आ रही Tata Safari Facelift, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

Dell Gaming Laptop

यह एक 13 जेनरेशन वाला गेमिंग लैपटॉप हैं, जो इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको 15.6 का फुल एचडी नैरो डिस्प्ले मिलता है। जो 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 250 निट्स ब्राइटनेस में आता है। इतना ही नहीं इसमें आपको 16GB रैम के साथ गेमिंग का फुल मजा मिलता हैं। वहीं ये डार्क शैडो ग्रे कलर के साथ 25% के डिस्काउंट पर मिलता है।

Back to top button