Technology

आधे दाम पर मिल रहा शानदार Laptop खरीदने का मौका, देखे ये खास ऑफर

ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon की सेल में आप ग्राहकों को बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में वैसे तो इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट और अलग-अलग तरह के अप्लायंस पर डिस्काउंट का लाभ दिया जा रहा है।

आधे दाम पर मिल रहा शानदार Laptop खरीदने का मौका, देखे ये खास ऑफर

Read more: सरकार करने जा रही पेंशन के नियमों में बदलाव, जानें अब कितना होगा लाभ

लेकिन बात करें कुछ बेस्ट ऑफर की तो आपको यहां से 41% के डिस्काउंट पर लैपटॉप खरीदने का अवसर दिया जा रहा है। इस बीच अगर आप कोई बढ़िया और दमदार लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन ऑफर हो सकता है। आइए इसके बारे में जानें –

HP Laptop 14
आप इस लैपटॉप को अमेज़न सेल से 54,539 रुपये के बजाए 41,849 रुपये में खरीद सकते है। जो 13th इंटेल कोर i3 के साथ आता है और इसका स्क्रीन साइज़ 14 इंच का है। ये लैपटॉप फुल HD डिस्प्ले के साथ 8GB RAM के साथ काफी हल्के वजन में आता है।

HP Laptop 15s
आप इस लैपटॉप को अमेज़न से 68,223 रुपये के बजाए 53,990 रुपये में खरीद सकते है। ये काफी स्लिम और लाइटवेट में आता है। इसके साथ ही ये डुअल स्पीकर के साथ 15.6 इंच की FHD डिस्प्ले के साथ आता है।
इसमें आप ग्राहकों को 16GB की RAM और 512GB की स्टोरेज साथ मिलती है। वहीं ये विंडोज़ 11 और MS Office पर काम करता है।

Asus Vivobook 15
आप इस लैपटॉप को अमेज़न से 38,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते है। इसमें कोई 15.6 इंच की HD प्लस डिस्प्ले मिलती है। साथ ही ये आपको 8जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज के साथ आता हैं।

Read more: मशहूर हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ने स्टेज के ऊपर ही डाला सूट के अंदर पानी, डांस देख बेकाबू हुए लोग

हालांकि आपको इस और भी कई इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, गैजेट्स वागरेह कई आकर्षक डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहे है। इसके बाद आप इन महंगे कीमत वाले लैपटॉप्स को सस्ते दाम खरीदकर अपने घर लेकर जाकर इसका पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। अगर आप एक स्टूडेंट हैं या फिर ऑफिस का काम करते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Back to top button