हेडलाइन

पहले जमकर पीटने लगा फिर पत्नी को दिनदहाड़े फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश…वीडियो वायरल होने पर…

चेन्नई 30 अप्रैल 2024 चेन्नई में एक पति अपनी पत्नी को पीटते हुए फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद आरोपी पति को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी रोशन अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर कोयम्बेडु फ्लाईओवर पर पहुंचा। उसके बाद उसे उतारकर पीटने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एक राहगीर ने इसका वीडिया बना लिया। रोशन अपनी पत्नी को पीटते-पीटते फ्लाईओवर से फेंकने की कोशिश करने लगा। वीडियो में रोशन की पिटाई से बदहवास पत्नी किसी भी तरह जान बचाने की कोशिश करती दिख रही है।

वीडियो को Dr.Karthik Kuppan नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 3 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने पोस्ट को लाइक भी किया है. यूजर्स इस पर अपने कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…चेन्नई पुलिस कृपया संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करें. एक और यूजर ने लिखा..जेल भेजो इसे. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा… घोर कलयुग आ चुका है.

 

ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने दी गिरफ्तार करने की जानकारी
ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी कि आरोपी पति रोशन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की आगे की जांच कर रही है।

एआईएडीएमके पार्टी के नेता ने ट्वीट किया वीडियो
एक्स यूजन डॉ कार्तिक कुप्पन ने पति-पत्नी के इस वीडियो को ट्वीट कर जानकारी दी थी। कार्तिक कुप्पन तमिलानाडु में एआईएडीएमके पार्टी से जुड़े हुए हैं। उनके ट्वीट पर पुलिस ने रिएक्ट किया। उन्होंने बताया कि आरोपी पति पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button