मनोरंजन

मुंह पर दुपट्टा डालकर गजब नाचीं सुनीता बेबी, इस हसीना की कर दी छुट्टी

हरियाणवी जगत में सुनीता बेबी एक ऐसी डांसर हैं जो सपना चौधरी को होश उड़ाती नजर आ रही हैं, जिनके कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोग उमड़ते हैं। सुनीता बेबी के मंच पर आते ही युवा, जवान और बढ़े साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो जाती हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। फैंस की भीड़ भी सिटी मारती हुई उनकी तुलना सेकेंड सपना चौधरी से करती है।

मुंह पर दुपट्टा डालकर गजब नाचीं सुनीता बेबी, इस हसीना की कर दी छुट्टी

उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से आप लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। आप देख सकते हैं कि आए दिन पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट कपड़ों में बड़ी ही क्यूट नजर आ रही हैं।

हजारों लोग सामने खड़े होकर सीटी बजाकर तालियां बजाते दिख रहे हैं जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी के इस वीडियो को बार-बार देखने को लोगों में काफी उत्सुकता दिख रही है।

Read more : धमाकेदार ऑफर्स के साथ खरीदें iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, मिलेगी फाड़ू कैमरा क्वालिटी

Back to top button