हेडलाइन

जब भरी पंचायत में साली ने जीजा की कर दी चप्पल से पिटाई, दो बच्चों के बाप के सिर से उतारा इश्क का खुमार, धोखा मिलने पर बौखलाई साली ने….

वाराणसी 12 जुलाई 2022। वाराणसी के मिर्जामुराद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां साली ने भरी पंचायत में जीजा की चप्पल से धुनाई कर दी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बतया जा रहा है कि 15 दिन पहले दोनों घर से मुंबई भाग गए थे, दोनों लौटे तो गांव में पंचायत बैठी। यहां भरी पंचायत में साली ने प्रेमी जीजा को चप्पल से पिटाई कर दी। इस दौरान मौजूद महिलाओं ने किसी तरह युवती को पकड़ा। लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया जा सका।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के भदोही स्थित चौरी थाना क्षेत्र का हैं। यहां गांव में रहने वाले दो बच्चों के पिता का अपनी दूर की रिश्ते में लगने वाली साली से इश्क हो गया। 15 दिन पहले दोनों घर से मुंबई भाग गए। दोनों लौटे तो गांव में पंचायत बैठी। पत्नी और दो बच्चों के सामने युवक ने अपनी गलती मानी और प्रेमिका से माफी मांगी। इश्क में धोखा खाने से नाराज साली ने भरी पंचायत में जीजा की चप्पल से पिटाई कर दी।

प्रेमिका का आरोप रहा कि जीजा शादी करने का झांसा देता रहा।वहीं प्रेमिका का आरोप है कि जीजा ने मुंबई रहने के दौरान पैसे भी लिए हैं। अंत में पंचायत में यह फैसला हुआ कि युवती से लिए पैसे उसकी शादी में खर्च किया जाएं। इस घटना की क्षेत्र में खूब चर्चा रही। वहीं पुलिस के अनुसार किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। जिसके कारण ये पूरा मामला पंचायत की बैठक में ही निपट गया।

Back to top button