हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG मर्डर ब्रेकिंग: बारात में DJ को लेकर मचा बवाल, गाना हुआ बंद तो चाकूओं से हुआ हमला,दो की मौत एक घायल, पुलिस जांच में जुटी…

धमतरी 22 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दो लोगों की हत्या हो गई, ये हत्या उस वक्त हुई जब बाराती और घराती बारात परघाने के दौरान नाच रहे थे… शादी के जश्न में डूबे थे, लेकिन इसी बीच डीजे बंद हो गया जिसे लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि किसी अज्ञात ने तीन लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया… इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई,जबकि एक गंभीर रुप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है..

जानकारी के मुताबिक मामला धमतरी के बिरेझर चौकी क्षेत्र की है,जहां ग्राम भैंसबोड़ में 21अप्रैल यानी बीते कल रविवार को तिल्दा नेवरा क्षेत्र के ग्राम छतौद से ध्रुव परिवार बारात लेकर पहुंचा था, तभी बारात परघाने और नाचने के बाजा, डीजे बंद,चालू करने को लेकर हुए विवाद के बाद झगड़ा शुरू हो गया.. उसी दौरान किसी अज्ञात ने तीन लोगों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें से बाराती राकेश कुमार ध्रुव 21 वर्ष पिता गजेंद्र कुमार ग्राम छतौद और रवि कुमार भैंसबोड़ की मौत हो गई,वहीं एक बाराती हरिप्रेम निर्मलकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्राम भैंसबोड़ निवासी योगेश कुमार ने अस्पताल पुलिस चौकी को बताया कि ग्राम छतौद से बारात भैंसबोड पहुंचे थे, तभी करीब शाम 6 से 7 बजे के बीच बाराती अपने बाजा के धुन में नाच रहे थे, साथ में कुछ घराती और गांव के लोग भी डीजे में नाच रहे थे,उसी दौरान नाचते हुए सभी लोग दुल्हन के घर के आसपास पहुंचे और डीजे धुमाल बंद हो गया… जिसे लेकर विवाद शुरू और इतना बढ़ा किसी अज्ञात ने राकेश ध्रुव, रवि और हरि प्रेम पर चाकू से हमला कर दिया जिन्हें उपचार के लिए कुरूद और धमतरी अस्पताल पहुंचाया गया था जहां डॉक्टरों ने राकेश ध्रुव और रवि को मृत घोषित कर दिया…इस पुरे मामले बिरेझर चौकी पुलिस जांच शुरु कर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धमतरी अभिषेक सिंह ने बताया कि ग्राम भैंसबोड़ में बारात आई हुई थी किसी बात को लेकर विवाद हो गया,अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से तीन लोगों पर हमला कर दिया जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई है,एक गंभीर रूप से घायल है… मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है। अज्ञात आरोपी के पता तलाश की जा रही है।

Back to top button