लाइफस्टाइल/फैशन

Women Fashion : मोस्ट ट्रेंडिंग Organza Kurti Set के फ्लोरल डिजाइन देख हर कोई कहे wow ,यहां देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Women Fashion : मोस्ट ट्रेंडिंग Organza Kurti Set के फ्लोरल डिजाइन देख हर कोई कहे wow ,यहां देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Women Fashion : मोस्ट ट्रेंडिंग Organza Kurti Set के फ्लोरल डिजाइन देख हर कोई कहे wow ,यहां देखे लेटेस्ट कलेक्शन ये लेटेस्ट डिज़ाइन के कुर्ती सेट को काफी पसंद किया जा रहा है,जिसकी वजह से मार्केट में अधिक डिमांड है। ये स्टाइलिश होने के साथ-साथ क्लासी लुक देते है।

यह भी पढ़े :CG loksabha election : सात सीटों पर 9 बजे तक 13.24 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा रायगढ़ तो सबसे रायपुर में देखिए कहां कितना है मतदान प्रतिशत….

Women Fashion : मोस्ट ट्रेंडिंग Organza Kurti Set के फ्लोरल डिजाइन देख हर कोई कहे wow ,यहां देखे लेटेस्ट कलेक्शन

पार्टी फंक्शन के लिए कोई लाइट वेट ड्रेस ढूंढ रही है तो ये ओर्गेंटा कुर्ती सेट आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ,जो की एक स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देता है। यह काफी हल्का और स्टाइलिश है ,इसमें आप एक दम कम्फर्ट महसूस कर सकते है। ये ट्रेंडी डिजाइन वाली ऑर्गैंजा कुर्ता सेट आप को आप किफायती दामों में खरीद सकते है। सस्ते होने के साथ ये कुर्ता सेट बहुत स्टाइलिश है। गर्मियों में यह लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट है।

इसमें आपको अनारकली से लेकर स्ट्रेट कट वाली काफी अच्छे कुर्ता सेट देखने को मिल जाएंगे, जिनके कलर, पैटर्न व डिजाइन सब एक दूसरे से काफी डिफरेंट और यूनिक हैं। इसका फैब्रिक काफी स्पफ्ट और लाइट वेट है।

गर्मियों के लिए ऑरगैंजा फैब्रिक कुर्ता सेट एक अच्छा ऑप्शन है , पार्टी-फंक्शन में जाना हो या ऑफिस हर जगह इसे कैर्री कर सकते है ,जो काफी सिंपल और सोबर लुक देता है।

केडी अनारकली फ्लोरल ऑर्गेना कुर्ती

आलिया कट नेक शेप वाला ऑरगैंजा फैब्रिक का ये सूट किसी डिज़ाइनर ड्रेस से कम नहीं है , ऑरगैंजा कुर्ता सेट अनारकली स्टाइल में है जिसे आप शादी-पार्टी में आराम से पहन सकते है। यह Organza Kurti Design बहुत यूनिक है जिसमें फेडेड रेड व पिंक कलर शेड है ।

इस कुर्ता सेट में फ्लेयर्ड दुपट्टा और क्रेप फैब्रिक से बनी पैंट है , ऑरगैंजा कुर्ता सेट स्टाइलिश और काफी ट्रेंडी है,पइसकी कीमत 899 रूपये तक है।

ज़ैसिका ऑर्गेना फ्लेयर्ड अनारकली ऑर्गेना कुर्ता सेट

यह अनारकली सूट सेट ब्लैक और व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन में देखने को मिल जायेगा। ट्रेडिशनल फंक्शन से लेकर पार्टीज तक वियर कर सकते है। यह Organza Suit Design फ्लेयर्ड अनारकली कुर्ता है ,इसका दुपट्टा बड़ा और चौड़ा है। इस ऑरगैंजा सूट की सारी खूबसूरती इसके वी नेक शेप में है ,जो  एलिगेंट व स्टाइलिश लुक देता है। इस अनारकली सूट में एक दम स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक पा सकते है ,इसकी कीमत 899 है।

Back to top button