Automobile

Ducati Panigale V2 अपने स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक से ग्राहकों को बनाएगी अपना दीवाना ,जाने खासियत  

Ducati Panigale V2 अपने स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक से ग्राहकों को बनाएगी अपना दीवाना ,जाने खासियत

Ducati Panigale V2 अपने स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक से ग्राहकों को बनाएगी अपना दीवाना ,जाने खासियत अगर आप स्पोर्टी बाइक के शौकीन है तो आपके लिए यह खुशखबरी आपके लिए Ducati India ने भारत में Panigale V2 ब्लैक के लिए बुकिंग शुरू कर दी है।जिसे आप अभी बुक करके अपना बना सकते है।

यह भी पढ़े : Women Fashion : मोस्ट ट्रेंडिंग Organza Kurti Set के फ्लोरल डिजाइन देख हर कोई कहे wow ,यहां देखे लेटेस्ट कलेक्शन 

Ducati Panigale V2 अपने स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक से ग्राहकों को बनाएगी अपना दीवाना ,जाने खासियत

Panigale V2 का एक नया अवतार जो इस बार बेहद आकर्षक और स्टाइलिश होने वाला है। यह ब्लैक पेंट जॉब और चमकदार ब्लैक पेंट, फेयरिंग पर रेड स्टिकरिंग, फ्यूल टैंक साथ पेश की जाएगी। इसका नया ब्लैक कलर का अट्रैक्टिव है ,जिसे ग्राहकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

इंजन

टेक्निकली इस बाइक में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है ,Panigale V2 में 955cc, लिक्विड-कूल्ड, L-ट्विन इंजन शामिल किया है , जो 10750rpm पर 155bhp की पावर और 9,000rpm पर 104Nm का टॉर्क जेनरेट करता है ,यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलता है।

कीमत 

Ducati Panigale V2 की कीमत की बात की जाये तो यह 20.68 लाख रूपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली)  है ,आप एक पावरफुल और स्टाइलिश सुपरस्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते है ,तो Ducati Panigale V2 का ब्लैक कलर काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देता है। इसके शानदार लुक के साथ आप अपने राइडिंग को और ज्यादा इंट्रेस्टिंग और स्टाइलिश बना सकते यही।

Featurs

इस  शानदर फीचर्स शामिल किये गए है जो काफी शानदार है ,जैसे राइड मोड्स, पावर मोड्स, कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल शामिल किया गया है। इन सभी फीचर्स की सेटिंग्स को कलर TFT डिस्प्ले से कंट्रोल कर सकते है।

Panigale V2 में एल्युमिनियम मोनोकॉक फ्रेम है, जो पूरी तरह से एडजस्टेबल 43mm Showa USD फोर्क और एक पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन से सपोर्ट देता है। यह 17-इंच के पहियों पर काफी अच्छा परफॉर्मेंस देती है। जिन पर Pirelli Diablo Rosso Corsa II टायर्स हैं , ब्रेकिंग के लिए  फ्रंट में ट्विन 320mm डिस्क और ब्रेम्बो मोनोब्लॉक M 4.32 कैलिपर्स और रियर में 245mm डिस्क है।

यह भी पढ़े : CG loksabha election : सात सीटों पर 9 बजे तक 13.24 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा रायगढ़ तो सबसे रायपुर में देखिए कहां कितना है मतदान प्रतिशत….

Back to top button