Automobile

कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज,देखे

कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज

कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज,देखे  Yamaha अपनी शानदार बाइक को मार्केट में लांच कर रही है। ऐसे में Yamaha कम्पनी भी अपनी दशकों पुरानी बाइक RX100 को मार्केट में लांच करने का प्लान कर रही है। हालांकि अभी इसके लांचिंग को लेकर कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है की 2024 के अंत तक इसको लांच कर सकती है,आइये आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते है तो बने रहिये अंत तक-

कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज,देखे

Read Also: अब ऐसे चेक कर सकते है Whatsapp में डिलेट किये गए मैसेज की हिस्ट्री,जाने

Yamaha RX 100 इंजन क्षमता 

Yamaha RX 100 के Engen को यदि बात करे तो अभी फ़िलहाल इसके इंजन को लेके कोई आधिकारिक जानकरी नहीं मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक का इंजन लगभग 200cc का देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके माइलेज में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

Yamaha RX 100 अमेजिंग फीचर्स 

Yamaha RX 100 के Features की यदि बात की जाये तो आपको इस बाइक में बहुत ही खास फीचर्स देखने को मिलेंगे इस बाइक में आपको Digital मीटर, LED हेड लाइट, सेल्फ स्टार्ट, 10 लीटर फ्यूल टैंक जैसे शानदार फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलते है।

कम कीमत और टनाटन फीचर्स के तालमेल से Yamaha RX 100 मार्केट में कर रही राज,देखे

Yamaha RX 100 की कीमत

Yamaha RX 100 के Kimat की यदि बात करे yamaha के इस धासु बाइक की कीमत लगभग 1.50 से 2 लाख रूपये तक देखने को मिल सकती है। इस बाइक का मुकाबला Bullet और Jawa जैसी बाइक के साथ देखने को मिल सकता है,और इस बाइक मको शानदार EMI प्लान के थ्रू भी घर ला सकते है आसान किस्तों में टूर टूर भागने वाली बाइक की कुंजी को करे अपने नाम!

Back to top button