Automobile

Maruti Alto 800 पहली बार 1 लाख 10 हजार में खरीदें,जानिए कहां से खरीदें मारुति ऑल्टो 800

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी ऑटो कंपनियां हैं जिनकी गाड़ियों सड़कों पर फर्राटा भरती दिख रही हैं। अगर आप चौपहिया खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बजट की टेंशन ना लें। हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 हर किसी के दिल पर तहलका मचाने का काम कर रही है। आपका बजट नई ऑल्टो 800 खरीदने का नहीं तो फिर चिंता ना करें।

Maruti Alto 800 पहली बार 1 लाख 10 हजार में खरीदें,जानिए कहां से खरीदें मारुति ऑल्टो 800

Read more: कृषक उन्नति योजना: किसानों से किए वादे पूूरे कर रही छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार

हम आपको एक सेकेंड हैंड ऑल्टो 800 के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर मौका ना गंवाएं जिसकी डिटेल आप बारीकि से जानने के लिए हमारा आर्टिकल पूरा ध्यान से पढ़ लें।

मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम में कीमत

मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम से खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। आपको गाड़ी खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख से लेकर साढ़े पांच लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। आप इतना बजट बनाने में नाकाम होते जा रहे हैं तो देर नहीं करें।

देशभर में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां से आप कौड़ियों के दाम गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जाने दें। मारुति ऑल्टो 800 के माइलेज की बात करें तो एकदम जबरदस्त है, जिसे एक लीटर में 20 से 22 किमी तक चलाया जा सकता है। गाड़ी को कहां लिस्ट किया गया है, यह आप नीचे आराम से जान सकते हैं।

Maruti Alto 800 पहली बार 1 लाख 10 हजार में खरीदें,जानिए कहां से खरीदें मारुति ऑल्टो 800

Read more: चंदन तस्कर गिरफ्तार: छत्तीसगढ़ में पकड़ाया दो चंदन तस्कर, गाड़ी में भरकर ले जा रहा था लाखों की लकड़ी, पुलिस ने घेराबंदी कर..

जानिए कहां से खरीदें मारुति ऑल्टो 800

मारुति ऑल्टो 800 को खरीदारी के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां गाड़ी का प्राइस कुल 1 लाख 10 हजार रुपये निर्धारित किया गया है। यहां आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो गाड़ी की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया

 

 

Back to top button