Automobile

मार्केट हिलने आ रही है नए लुक में Hyundai Tucson Facelift कार, जाने क्या होंगे इसके खास फीचर्स

मार्केट हिलने आ रही है नए लुक में Hyundai Tucson Facelift कार, जाने क्या होंगे इसके खास फीचर्स, आपको बता दे की 2024 टक्सन में नई स्किड प्लेट के साथ आगे और पीछे के बंपर को री डिजाइंड किया गया है. इस गाड़ी में आगे की तरफ, बड़ी डे-टाइम रनिंग लाइट्स दी हैं, और ग्रिल के अंदर हाफ मिरर इफेक्ट को बनाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मौजूदा हुंडई टक्सन एक बहुत ही दमदार मिडसाइज एसयूवी कार है. लेकिन आपको बता दे की इस गाड़ी को मार्केट में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन कम्पनी ने इसे प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए इसे नया रूप दिया है, इस नए मॉडल को यूरोपीय और अमेरिकी मार्केटो में लॉन्च किया जा चूका है. आपके लिए खास बात यह है, की इस नए मॉडल को भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. तो चलिए आपको एसयूवी में क्या बदलाव किए गए विस्तार से बताते है.

यह भी पढ़िए:- Meesho से भी सस्ता प्लेटफॉर्म लाई Amazon, 600 रुपये के अंदर मिलेंगे फैशन से लेकर घर के प्रोडक्‍ट्स

मार्केट हिलने आ रही है नए लुक में Hyundai Tucson Facelift कार, जाने क्या होंगे इसके खास फीचर्स

Hyundai Tucson Facelift नया लुक

आपको बता दे की 2024 टक्सन में नई स्किड प्लेट के साथ आगे और पीछे के बंपर को री डिजाइंड किया गया है. इस गाड़ी में आगे की तरफ, बड़ी डे-टाइम रनिंग लाइट्स दी हैं, और ग्रिल के अंदर हाफ मिरर इफेक्ट को बनाया गया है, इस नए मॉडल में जिसे पूरी रोशनी का एहसास कराने के लिए सरफ़ेस लाइट ट्रीटमेंट के साथ रिफाइंड किया गया था. इस में आपको री डिजाइंड अलॉय व्हील भी दिया जा रहा है.

इसके अलावा इस नए वेरिएंट में में आपको डेडीकेटेड फ्रंट और रियर बंपर डिजाइन, अपडेटेड ग्रिल मेश, बेस मॉडल के समान डे-टाइम रनिंग लाइट्स, N लाइन 19-इंच अलॉय व्हील्स, बॉडी-कलर व्हील आर्च और साइड्स जैसा शानदार लुक देखने को मिलने वाला है.

Hyundai Tucson Facelift  नए फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आपको इस नए मॉडल में सीटों और सेंटर डोर ट्रिम के अलावा, डैशबोर्ड, सेंटर फ़ेशिया, स्टीयरिंग व्हील और सेंटर आर्मरेस्ट सहित इंटीरियर में कई तरह के बदलाव नजर आएंगे . क्रैश पैड को एक खुली ट्रे के साथ एक होरिजेंटल लेआउट के लिए फिर से नई डिजाइन की है. ड्यूल ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल को भी एक नया डिस्प्ले मिला है. इसके अलावा ऊपरी दरवाजे के ट्रिम में एक अपडेटेड डिजाइन शामिल है. सीटों को एक नए डिजाइन और नए मैटेरियल ऑप्शंस साथ मेकओवर किया गया है.

यह भी पढ़िए:-  Gudi Padwa 2024: गुड़ी पड़वा का त्यौहार क्यों मनाया जाता है जानिए कुछ रोचक बाते

Hyundai Tucson Facelift नया इंजन

अगर इस अपडेटेड टक्सन के इंजन की बात करे तो इसमें आपको एक आईसीई, एक माइल्ड हाइब्रिड, एक प्योर हाइब्रिड और एक प्लग-इन हाइब्रिड के रूप में उपलब्ध है. टक्सन लाइन-अप में एक मुख्य बदलाव में इस साल के अंत में आने वाला 2WD प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट होने वाला है.

 

 

Back to top button