Uncategorized @hiक्राइमहेडलाइन

CG : पति ने खाना मांगा….तो गुस्साई पत्नी ने दांत से पति का प्राइवेट पार्ट काटकर किया जख्मी, अब पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में लिखाई रिपोर्ट

बालोद 8 मई 2024। बालोद जिला में अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के प्राईवेट पार्ट को काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित पति ने अपनी पत्नी से खाना मांगा था। बस इसी बात पर गुस्सायी पत्नी ने पति के प्राईवेट पार्ट को ही दांत से काट दिया। घटना के बाद लहूलुहान हालत में पीड़ित शख्स ने पुलिस थाने पहुंचकर इस पूरे घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी है। उधर पुलिस में अपराध दर्ज होने के बाद से पत्नी फरार बतायी जा रही है।

पति-पत्नी के बीच हुआ ये अजीबों-गरीब घटनाक्रम बालोद जिला के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक संजारी चौकी के खेरथा बाजार गांव में पुनीत राम सिन्हा का परिवार निवास करता है। पेशे से रोजी-मजदूरी का काम करने वाला पुनीत राम मंगलवार की दोपहर में घर में ही था। घर में उसकी पत्नी सरिता सो रही थी, तभी उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा। पति की इस बात से गुस्साई पत्नी ने पति को पहले तो खुद ही खाना निकालकर खा लेने की नसीहत दे दी गयी। पत्नी के इस व्यवहार से नाराज पुनीत राम और पत्नी के बीच विवाद हो गया। बस फिर क्या था सरिता ने पति पुनीत को गालियां देना शुरू कर दी।

इसका पुनीत ने जब विरोध किया, तो आरोप है कि गुस्से में आकर सुनीता ने उसका गुप्तांग दांत से काट लिया और मौके से फरार हो गयी। दांत काटने से पुनीत के गुप्तांग से खून बहने लगा। ​​आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर इस घटना से पीड़ित शख्स ने अब इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है। उधर इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का कहना है कि मामले में अपराध पंजीबद्ध होने के बाद दोनों पक्ष को थाना बुलाया गया था, लेकिन दोनों नहीं आए। इस पर उन्हें लेने के लिए थाने से टीम भेजी गई। दोनों के बयान लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।

Back to top button