हेडलाइन

CG : शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के ठिकानों पर EOW की दबिश, रिमांड खत्म होने से पहले टीम ने की रेड

दुर्ग 8 मई 2024। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के ठीक बाद ईओडब्लू की टीम ने दुर्ग में छापाामार कार्रवाई की है। दुर्ग के शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के घर ACB और EOW की टीमों ने छापेमारी की है। आपको बता दे कि शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। वह ACB की रिमांड में है,आज उसे कोर्ट में पेश करना है। इससे पहले एसीबी और ईओडब्लू की टीम सुबह-सुबह भिलाई के नेहरू नगर स्थित मकान मेें तलाशी लेने पहुंची।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाला मामले में ACB ने पहले ही शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान टीम ने पंचनामा कार्रवाई कर घर की आलमारी व कमरों को सील कर दिया था। ACB की इस कार्रवाई के बाद आज एक बार फिर ACB और EOW की टीम ने सील किए गए कमरों और अलमारी की तलाशी लेने पहुंची। बताया जा रहा है कि सुबह से ही 4-5 गाड़ियों में टीम में शामिल अधिकारी घर में छापामार कार्रवाई करने के बाद दस्तावेज खंगाले रहे है।

बताया जा रहा है कि जांच के बाद मौके से जब्त सभी दस्तावेज और सबूतों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आपको बता दे कि पिछली बार छापेमारी के दौरान सुपेला पुलिस ने विदेशी शराब जब्त कर आरोपी जसजीत ढिल्लन को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उसे नोटिस देकर छोड़ा गया था। ये चौथी बार है जब पप्पू ढिल्लन के घर में एसीबी की छापेमारी की है। इससे पहले ED की टीम भी यहां छापा मार चुकी है।

Back to top button