हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

बस्तर में आज दहाड़ेंगे मोदी: मिशन 400 के लिए छत्तीसगढ़ से आज मोदी करेंगे अभियान की शुरुआत, महेश कश्यप के लिए करेंगे प्रचार

Modi In Bastar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बस्तर में चुनावी सभा करेंगे। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ये किसी बड़े नेता की पहली चुनावी सभा है। पीएम मोदी का बस्तर से बहुत गहरा नाता है। बस्तर में सबसे अधिक बार विजिट करने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। जगदलपुर के छोटे से गांव आमाबाल में दोपहर करीब 12 बजे उनकी जनसभा होगी। वे बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए प्रचार करेंगे। PM के दौरे को देखते हुए एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।  मोदी के दौरे के मद्देनजर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

यह इलाका भाजपा के दिवंगत नेता बलिराम कश्यप और कश्यप परिवार का कहा जाता है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 3 हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती की गई है। सैकड़ों CCTV कैमरे लगाए गए हैं। इसके साथ ही BDS और डॉग स्क्वायड की टीमें भी तैनात हैं। 3 से 4 लेयर की सुरक्षा में घेरा बनाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी कल यानी 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे रायपुर पहुचेंगे। इसके बाद 11. 30 बजे प्रधानमंत्री बस्तर के लिए रवाना होंगे। बस्तर नारायणपुर के आम बोल गांव में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

मोदी आज बस्तर में और 19 अप्रैल को राजनांदगांव में सभा करेंगे। वहीं राहुल गांधी की एक चुनावी सभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वे 13 अप्रैल को बस्तर में सभा करेंगे। बस्तर में 19 अप्रैल और राजनांदगांव में 26 अप्रैल को मतदान होगा। मोदी और राहुल अपनी सभा के जरिए मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। इनकी सभा के बाद राजनीतिक समीकरण भी बदलेंगे। मतदाता किनकी बातों पर ज्यादा भरोसा जताएंगे, इसका फैसला 4 जून को पता चलेगा।

Back to top button