हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO- नेताजी से 20 रुपए मांगना पड़ गया भारी, चप्पल से कर दी युवक की पिटाई, पीड़ित युवक की शिकायत पर अब पुलिस ने….

जशपुर 29 अगस्त 2022। जशपुर जिला में एक नेताजी ने युवक की सिर्फ इसलिए चप्पलों से पिटाई कर दी, क्योकि उसने दुकान पर सबके सामने 20 रूपये मांग लिये। 20 रूपये मांगने की बात नेताजी को इतनी नागवार गुजरी की उन्होने फौरन युवक को घसीटते हुए दुकान के पीछे ले गये और फिर उसकी चप्पल से पिटाई करते हुए धमकाने लगे। इस पूरे घटनाक्रम का VIDEO अब वायरल हो रहा हैं। जिसके बाद कांग्रेस के नेताजी की खूब किरकिरी हो रही हैं।

पूरा घटनाक्रम जशुपर जिला के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियों 23 अगस्त का बताया जा रहा हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा रहा हैं कि पत्थलगांव निवासी माधव शर्मा मेडिकल स्टोर के संचालक के साथ ही ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी हैं। 23 अगस्त को माधव शर्मा अपने मेडिकल स्टोर मेे कस्टर को डील कर रहे थे। इसी दौरान निर्मल चौहान नामक शख्स उनके दुकान पर पहुंचकर 20 रूपयें मांगने लगा।

बेवजह पैसा मांगने की बात पर माधव शर्मा नाराज हो गये। इसके बाद उसने 20 रूपये मांग रहे युवक को दुकान के पिछले हिस्से में ले जाकर उसकी चप्पल से पिटाई कर दी गयी। इस घटना का कुछ लोगों ने विडियों बना लिया। जिसे अब वायरल किया जा रहा है। उधर इस घटना पर 27 अगस्त को ही पत्थलगांव पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया हैं। थाना प्रभारी मल्लिका बनर्जी ने बताया कि पीड़ित शख्स की रिपोर्ट पर माधव शर्मा के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है।

Back to top button