पॉलिटिकलहेडलाइन

गृहमंत्री बुरे फंसे : सरोज पांडेय पर बयान मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान…. ताम्रध्वज साहू से मांगा लिखित जवाब, माफी मांगने को भी कहा….

रायपुर 4 अक्टूबर 2022। सरोज पांडेय पर मंत्री ताम्रध्वज साहू की टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया है। सरोज पांडेय ने जहां इस मामले में कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी को पत्र लिखा है, तो वहीं अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस मामले में गृहमंत्री के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ताम्रध्वज साहू से लिखित में जवाब मांगा है।

रेखा शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि वास्तव में दुखद है कि जनप्रतिनिधि महिलाओं को उनके शारीरिक रूप और रूप से परे नहीं देख रहे हैं। एक विपक्षी नेता विकास का मुद्दा उठा रही है और यह सज्जन उनके लुक पर कमेंट कर रहे हैं।

रेखा शर्मा के इस ट्वीट के बाद महिला आयोग ने भी ट्ववीट किया है। महिला आयोग की चेयरमैन रेखा शर्मा ने इस मामले में गृहमंत्री को पत्र लिखा है और लिखित में स्पष्टीकरण देने को कहा है। आयोग ने कहा है कि गृहमंत्री अपनी की गयी टिप्पणी केलिए माफी मांगे।

पिछले दिनों प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर सरोज पांडेय ने टीवी एंकर के अंदाज में एक VIDEO बनाया था। वो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। उस वीडियो का हवाला देते हुए जब मीडिया ने लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू से खराब सड़कों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ ऐसी बातें कह दी, जिस पर सरोज पांडेय ने आपत्ति जतायी है। मीडिया के सवाल के जवाब में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा था ….

सरोज पांडेय गड्ढ़े के रोड में अपना चार्मिंग फेस डलवायी थी, ये रोड खराब है बताते हुए..तो कोई भी सड़क जो बनाता है, 20 किलोमीटर तक का, तो उसे जब खोदते हैं, तो गड्ढा तो होगा बनाने के लिए, खोदो और उसी रात बन जाये ऐसा तो होता नहीं है, तो गड्ढे की जगह खड़े होकर बनाने से अच्छा है, कहीं चिकना दिख रहा है, वहां भी फोटो खिचवा लो, तो ज्यादा अच्छा लगेगा लोगों को। मैं सड़क की चार्मिंग की बात कर रहा, सड़क की जहां चार्मिंग वहां भी जाकर खिंचवा लें, गडढ़ो में खड़े होकर खिंचवाने की उनकी आदत है

ताम्रध्वज साहू, गृहमंत्री

Back to top button