हेडलाइन

VIDEO: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी समेत अधिकारियों ने भी सपरिवार डाला अपना वोट, देखिये तस्वीर, सुबह-सुबह ही एसपी-कलेक्टर भी पहुंचे मतदान करने

रायपुर 7 मई 2024। कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 7 बजे से प्रदेश के सात लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। आम से लेकर खास तक सभी अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने आज सुबह-सुबह ही मतदान किया।  इधर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा कंगाले मतदान प्रारंभ होने के 15 मिनट पहले ही मतदान केंद्र पहुंच गयी थी।अपनी मां अनिता बाबासाहेब कंगाले के साथ आम मतदाताओं की तरह लाइन में लगकर उन्होंने मतदान किया।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी सुबह-सुबह से मतदान करने पहुंचे। उन्होंने सभी लोगों के वोट डालने की अपील की।

 

सीईओ के अलावेअतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी निलेश क्षीरसागर ने भी मतदान किया। अमलीडीह में निलेश क्षीरसागर ने वोट डाला। सुबह से ही मतदान केंद्र के बाहर लंबी कतार दिख रही है। सपरिवार वोट डालने के लिए अधिकारी भी पहुंच रहे हैं।

 

सचिव एस भारतीदासन भी सुबह-सुबह ही मतदान करने पहुंचे। उन्होंने पत्नी सहित वोट डाला।

इसके अलावे भी कई अधिकारी वोट डालने सुबह ही पहुंचे।अंबिकापुर के मल्टीपर्पज स्कूल परिसर स्थित मतदान केंद्र में सरगुजा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोसकर ने अपनी पत्नी प्रीति भोसकर के साथ मतदान किया। सरगुजा कलेक्टर ने वोटर्स से की अपील कि वो घरों से निकलकर मतदान जरूर करें।

दुर्ग कलेक्टर रिचा प्रकाश चौधरी ने भी मतदान किया।

कोरबा कलेक्टर अजीत बसंत और जिला पंचायत सीईओ के साथ निगम कमिश्नर ने भी मतदान किया।

सारंगढ़ के कलेक्टर और एसपी ने मतदान किया। नगर पालिका स्कूल सारंगढ़ मतदान केंद्र 159 में कलेक्टर धर्मेश साहू एवं मतदान केंद्र क्रमांक 161 मे पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने मतदान किया। लोगो से की घर से बाहर निकल कर मतदान करने की अपील  की ।

सूरजपुर कलेक्टर रोहित व्यास ने भी सपरिवार वोट डाला। उन्होंने आमलोगों से लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होने की अपील की है।

सरगुजा की प्रत्याशी शशि सिंह ने भी वोट डाला।

 

Back to top button