ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

CG – नियमों की धज्जी उड़ाने वाले ONC बार पर कार्रवाई, एक सप्ताह के लिए किया गया सील, मारपीट और देर रात तक बार खुलने की शिकायत पर कलेक्टर ने लिया एक्शन…..

 

कोरबा 11 फरवरी 2022 । कोरबा शहर के मॉल में संचालित ONC (वन नाईट क्लब) बार की मनमानी पर कलेक्टर रानू साहू ने एक्शन लेते हुए बार को एक सप्ताह के लिए सील करवा दिया है। कलेक्टर के आदेश के बाद आबकारी विभाग की टीम ने बार को तत्काल सील करने की कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि कोरबा के पॉम मॉल में संचालित ONC (वन नाईट क्लब) बार हमेशा से ही विवादों में रहा है। यहां आबकारी नियमों को दरकिनार कर जहां लेट नाईट तक बार और पब खोलकर जहां शराब परोसने की शिकातये थी, वही बार के बाउंसरों द्वारा बार मेें आने वालों के साथ मारपीट की घटना ने भी काफी तुल पकड़ा था। पिछले दिनों बार में बाउंसरो द्वारा एक युवक के साथ बेस बॉल के बैट से बार के अंदर ही मारपीट का विडियों वायरल होने के बाद कोरबा कलेक्टर रानू साहू ने मामले को गंभीरता से लिया था।

पूरे घटनाक्रम की जांच और आये दिन मिलने वाली शिकायतों के बाद कलेक्टर ने ONC बार को एक सप्ताह के लिए सील करने का आदेश जारी कर दिया है। कलेक्टर के इस आदेश के बाद नियमों की धज्जीं उड़ाकर बार का संचालन करने वाले संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। वही कलेक्टर के आदेश जारी करते ही आबकारी विभाग ने मॉल में संचालित बार को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया है। कलेक्टर रानू साहू के इस एक्शन के बाद बार संचालको की मनमानी पर रोक लगने की उम्मींद है। वही कलेक्टर ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि नियमों का उल्लंघन और कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

 

 

Back to top button